डकैत जगन पर 40 हजार का इनाम घोषित, मां रज्जो और भाभी गिरफ्तार

कुख्यात डकैत जगन गुर्जर को पकड़ने में अब तक नाकाम पुलिस ने अब 40 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने बुधवार को उसकी मां रज्जो और छोटे भाई की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 3:35 PM IST
डकैत जगन पर 40 हजार का इनाम घोषित, मां रज्जो और भाभी गिरफ्तार
कुख्यात डकैत जगन गुर्जर पर 40 हजार रुपए का इनाम घोषित.
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 3:35 PM IST
राजस्थान के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस ने अब 40 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पिछले 6 दिन से डकैत जगन को पकड़ने के लिए चंबल के बीहड़ों में खाक छानती पुलिस ने बुधवार को उसकी मां रज्जो और छोटे भाई की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है. उधर, डकैते भरत सिंह के पिता सोनेराम पर भी तीन हजार रुपये का किया इनाम घोषित किया गया है.

दो बार मुठभेड़, चंबल की घाटियों में दबिश
धौलपुर में दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में बीहड़ों में पुलिस टीमें लगातार सर्च अभियान छेड़े हुए हैं. इस बीच अब तक दो बार डकैतों से मुठभेड़ हो चुकी है. इनमें डकैतों ने फायरिंग के साथ एक बार हथगोले का इस्तेमाल भी किया है. पुलिस ने भी दो साै से अधिक राउंड फायर किए लेकिन डकैतों को पकड़ने में नाकाम रही.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: डीजल की सबसे बड़ी चोरी, प्रतापगढ़ में 11 इंच बारिश

तीन करीबियों से पूछताछ जारी
सर्च अभियान के दौरान चंबल के बीहड़ों से पकड़े गए जगन के तीन करीबियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस ने अभी तक हाथ आए सुरागों के आधार पर कई जगह दबिश भी दी है और यह सिलसिला अब भी जारी है. लेकिन जगन के साथ अन्य गिरोह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे हैं.

मध्य प्रदेश में छिपे हैं डकैत
Loading...

पुलिस बसई डांग और सरमथुरा इलाके की चंबल घाटियों में लगातार सर्चिंग कर रही हैं. पुलिस को दस्यु के साथियों की मध्यप्रदेश क्षेत्र में चले जाने की सूचना पर एसपी अजय सिंह ने पुलिस के जवानों के साथ मध्य प्रदेश से सटे चंबल के बीहड़ों में सर्च ऑपरेशन जारी रखा है. लेकिन पुलिस की मूवमेंट की खबर लगते ही दस्यु के साथियों के एमपी से भी भाग निकलने की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार में कहर बरपा रही चमकी बुखार को लेकर राजस्थान में अलर्ट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: June 20, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...