Home /News /rajasthan /

हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने एम्बुलेंस को मारी टक्कर, एक की मौत

हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने एम्बुलेंस को मारी टक्कर, एक की मौत

एनएचएआई की एम्बुलेंस को सफारी कार ने मारी टक्कर

एनएचएआई की एम्बुलेंस को सफारी कार ने मारी टक्कर

धौलपुर(Dholpur) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां हाइवे पर एनएचएआई की एम्बुलेंस (Ambulance) को तेज रफ़्तार सफारी गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में 30 वर्षीय एम्बुलेंस कर्मी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत (dead) हो गई.

अधिक पढ़ें ...
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर(Dholpur) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां हाईवे पर एनएचएआई की एम्बुलेंस (Ambulance) को तेज रफ़्तार सफारी गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में 30 वर्षीय एम्बुलेंस कर्मी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत (dead) हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल(Injured) हो गए. वहीं हादसे को अंजाम देकर सफारी चालक मौके से फरार हो गया. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

आगरा की तरफ से आ रही कार ने एम्बुलेंस को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक एनएचएआई की एम्बुलेंस की गाड़ी NH-3 पर तोर गांव के पास गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान एम्बुलेंस कर्मियों को सड़क पर गाय मरी हुई दिखाई दी. एम्बुलेंस के कर्मचारी गाड़ी को रोककर सड़क मार्ग से गाय को हटाने लगे. इसी दौरान आगरा की तरफ से तेज रफ़्तार में आ रही सफारी गाड़ी ने चारों एम्बुलेंस कर्मचारियों को टक्कर मार दी. जिसमे 30 वर्षीय सचिन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में तीन लोग घायल हो गए.

आरोपी सफारी चालक मौके से फरार

दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने हादसे की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. पुलिस ने मृतक सचिन का शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सफारी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-सीकर में बच्चा चोरी के शक में एक महिला को महिलाओं ने जमकर पीटा, VIDEO VIRAL

यह भी पढ़े-नागौर में पहली बार कांग्रेस काे स्पष्ट बहुमत के बाद निर्विरोध सभापति बनीं समरीन

Tags: Accident, Dholpur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर