लाइव टीवी

धौलपुर: सड़क किनारे खड़े डंपर में घुसी बोलेरो, तीन की मौत, 5 घायल

News18 Rajasthan
Updated: March 18, 2019, 11:48 AM IST
धौलपुर: सड़क किनारे खड़े डंपर में घुसी बोलेरो, तीन की मौत, 5 घायल
धौलपुर: सड़क किनारे खड़े डंपर में घुसी बोलेरो, तीन की मौत, 5 घायल

धौलपुर जिले के दिहौली थाना इलाके में तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने सड़क किनारे खड़े डंपर गाड़ी को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले के दिहौली थाना इलाके में तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने सड़क किनारे खड़े डंपर गाड़ी को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय दिहौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के पिनाहट कस्बे से 8 लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर करौली जिले कैलादेवी माता के दर्शन करने गए थे. दर्शन करने बाद सभी गाड़ी में सवार होकर वापस पिनाहट के लिए रवाना हुए थे, लेकिन जिले के राजाखेड़ा मार्ग पर जैसी ही गाड़ी मरैना गांव के पास पहुंची तभी सड़क किनारे खड़े डंपर मे पीछे से चालक ने टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,  जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना दिहौली थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को नाजुक अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर तीन लोगों को मृत घोषित किया. वही हादसे में गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है. पुलिस ने मृतकों के शव राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिए. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं.

( धौलपुर से राकेश गोस्वामी की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, दो कारें भिड़ी, एक महिला समेत चार की मौत

यह भी पढ़ें- धौलपुर में NH-123 पर सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, चार लोग घायल

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 11:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर