लाइव टीवी

धौलपुर में NH-123 पर सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, चार लोग घायल

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: February 22, 2019, 7:39 PM IST

धौलपुर जिले के कुम्हेरी के पास एनएच 123 पर एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन घायल हो गए.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले के कुम्हेरी के पास शुक्रवार शाम एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 123 पर हुआ. यहां दो बाइक (मोटरसाइकिल) के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें एक बाइक सवार ने दम तोड़ दिया. फिलहाल हादसे में घायल हुए चारों लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है और मारे गए युवक का शव मोर्चरी में रखवाया गया है.

ये भी पढ़ें- BJP के पसंदीदा किरदार होंगे सिलेबस से बाहर, पढ़ाए जाएंगे नेहरू, इंदिरा और राजीव गांधी

घायलों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं. दो बाइकों में आमने सामने हुई यह भिड़ंत इतनी तेज थी कि एक बाइक के चालक महेंद्र लोधा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. महेंद्र लोधा भरतपुर जिले के गांव सैंत का रहने वाला बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- OMG! जयपुर में 23 हजार किलो सॉस और आचार जब्त

कुम्हेरी के पास हुए इस हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया है. शव को भी कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. बता दें कि धौलपुरसे भरतपुर के बीच भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने कुछ समय पहले ही 75 किलोमीटर लंबा यह नेशनल हाईवे संख्या 123 बनाया है.


ये भी पढ़ें- 

शहीद की पत्नी ने बेटे के लिए खरीदा था प्लॉट, भूमाफिया ने रास्ते पर किया कब्जाशहादत को सलाम... मरुधरा के 5 सपूत शहीद, रातभर नहीं सोया पूरा गांव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 7:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर