Home /News /rajasthan /

ससुराल में खातिरदारी नहीं की तो बिफरा दामाद, सास और साले ने मिलकर डंडों से पीटा

ससुराल में खातिरदारी नहीं की तो बिफरा दामाद, सास और साले ने मिलकर डंडों से पीटा

घायल दामाद राजेश का 
धौलपुर के जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है.

घायल दामाद राजेश का धौलपुर के जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है.

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक दामाद की ससुराल मेंं सास और साले ने मिलकर डंडों से पिटाई कर डाली. दामाद ने अपने साथ गये चचेरे भाई की खातिरदारी करने के लिये ससुराल वालों से कहा था. इस बात को लेकर विवाद हो गया था. इस पर सास और साले ने मिलकर दामाद को पीट डाला. इस दौरान उसके साथ आया भाई उसे अकेला छोड़कर भाग छूटा.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. ससुराल में दामाद (Son in law) की हमेशा खातिदारी ही नहीं होती है कई बार बेवजह धौंस जमाने पर पिटाई (Beating) भी हो जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ है राजस्थान के धौलपुर जिले में एक दामाद के साथ. दामाद ने ससुराल वालों से अपने साथ गये चचेरे भाई की खातिरदारी करने को कहा. इस पर उसकी सास और साला गुस्सा गये और दामाद की लाठी-डंटों से पिटाई कर डाली. मारपीट के दौरान दामाद का चचेरा भाई वहां से भाग खड़ा हुआ.

    मारपीट की घटना कोतवाली पुलिस थाना इलाके में हुई. मारपीट में घायल हुआ युवक राजेश (25) गड़राई का रहने वाला है. घायल राजेश ने बताया कि सोमवार को उसे मजदूरी करने के लिए अहमदाबाद जाना था. इससे पहले उसका साला राजवीर उसकी पत्नी भगवानदेवी को लेकर ससुराल चला गया.अहमदाबाद की ट्रेन रात 9 बजे थी. इसलिये वह अपने चाचा के लड़के रामकेश के साथ कोतवाली इलाके में स्थित कामरे का पुरा गांव में अपनी ससुराल चला गया.

    Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

    हालात देखकर चचेरा भाई भाग गया
    ससुराल में उसने अपने साथ में गए चाचा के लड़के की खातिरदारी करने की बात कही. इस पर थोड़ी कहासुनी हो गई. उसके बाद साला राजवीर और सास गुस्सा हो गये. उन्होंने लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान हालात देखकर रामकेश वहां से भाग गया. लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद राजेश लाठी-डंडों से अच्छी से पीट दिया.

    Rajasthan: पुलिसकर्मियों ने थाने के कुक के बेटे-बेटी की शादी में भरा 5.21 लाख रुपये का मायरा

    ट्रोमा वार्ड में उपचार चल रहा है युवक का
    घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल राजेश को अस्पताल भर्ती कराया. राजेश को लेकर अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस ने बताया कि वह शराब के नशे में था. ससुराल में गाली गलौज कर रहा था. मामले को लेकर किसी भी पक्ष ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया है. घायल राजेश का जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है.

    अजमेर में दामाद ने ससुराल में लगा ली थी खुद को आग
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान के अजमेर जिले में पिछले दिनों उधारी के पैसे वापिस लेने गया दामाद बिफर गया था. उसने वहां अपने ऊपर करोसिन डालकर आग लगा ली थी. इससे युवक के ससुराल में कोहराम मच गया था. उसकी आग बुझाने के चक्कर में ससुराल वाले भी झुलस गये थे. वहीं सुसराल में दामाद के साथ मारपीट की भी कई घटनायें सामने आ चुकी है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Dholpur news, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर