धौलपुर में सरपंच और उसके लोगों ने स्कूल में छात्रों को पीटा, छात्र पहुंचे एसपी के पास
Dholpur News in Hindi

धौलपुर जिले के महाद्पुरा के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रों को सरपंच और उसके लोगों ने स्कूल में पीटा, छात्रों ने कार्रवाई के लिए एसपी से गुहार लगाई.

  • Share this:
धौलपुर जिले के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय महाद्पुरा के छात्रों  ने सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में छात्रों ने बताया कि 9 फरवरी को दिन में 2 बजे वे अपनी-अपनी कक्षाओं में पढ़ रहे थे. तभी सहपाठियों में झगड़ा हो गया. स्कूल के अध्यापकों ने झगड़ा शांत करा दिया और कक्षाएं पुन: शुरू हो गईं, लेकिन स्कूल के शिक्षा सहायक विनोद जाटव ने सरपंच चंद्रशेखर को बुला लिया और उनके साथ करीब 15 लोग स्कूल में आ गए. उसके बाद सरपंच और उनके साथियों ने हमारे साथ बुरी तरह से मारपीट की. जब स्कूल की छात्राएं हमें बचाने आईं तो सरपंच ने छात्राओं से भी धक्का-मुक्की कर दी.

स्कूल के अध्यापकों के बोलने पर उन्हें भी सरपंच ने धमकी दी. सरपंच ने स्कूल में पढ़ने आने पर जान से मारने की धमकी दी और यह भी कहा कि तुम लोग अपने गांव जाओगे तो रास्ते में तुम्हारे हाथ- पैर तोड़ देंगे. छात्रों ने ज्ञापन में कहा है कि इसकी सूचना दिहौली थाने पर दी की गई, लेकिन थाना प्रभारी ने एफआईआर के नाम पर एक एप्लीकेशन ले ली और कार्रवाई नहीं की और न ही घायल छात्रों का मेडिकल कराया. छात्रों का कहना है कि वे सरपंच के डर से पढ़ने नहीं जा रहे हैं. सबने सरपंच और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कराने की एसपी से मांग की है.

ये भी देखें-
VIDEO: फर्जी बिल लगाकर सरपंच ने पास कराए 50 लाख, RTI से खुलासा

महिला सरपंच के घर पर हुआ जोरदार धमाका, दीवार के नीचे दबने से पति की मौत



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज