लाइव टीवी

धौलपुर में स्कूल वैन ने पकड़ी आग, दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची

ETV Rajasthan
Updated: March 21, 2018, 11:08 AM IST
धौलपुर में स्कूल वैन ने पकड़ी आग, दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची
demo pic

धौलपुर में एक स्कूल वैन ने आग पकड़ ली. यह हादसा तब हुआ जब वैन चालक अवैध गैस रिफलिंग कर रहा था.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिल में बुधवार सुबह एक स्कूल वैन ने आग पकड़ ली. यह हादसा अवैध गैस रिफलिंग के दौरान हुआ बताया जा रहा है. फिलहाल वैन से आग की लपटे निकल रही हैं और आग पर काबू पाने के लिए वहां दमकल की गाड़ी पहुंच चुकी है.

जानकारी के अनुसार यह हादसा गैस रिफलिंग के दौरान हुआ है. स्कूल वैन में आग की यह घटना राजाखेड़ा के बाईपास रोड पर हुआ है. बताया जा रहा है कि वैन का चालक रसोई गैस सिलेंडर से अवैध रिफलिंग कर रहा था. इस हादसे के बाद गैस एजेंसी के कर्मचारी और दमकलकर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं.

पिछले महीने ही राजधानी जयपुर के महेश नगर इलाके में एक सिलेंडर में आग लगने के बाद धमाका हो गया था. इस हादसे में मकान की छत के परखच्चे उड़ गए और 4 लोग गंभीर घायल हो गए थे. वहीं, पिछले साल धौलपुर जिले के ही बाड़ी कस्बे में भी रसोई गैस सिलेंडर में आग लगने हादसा हुआ था. तब उस हादसे में तीन घर और उनमें रखा सामान जलकर राख हो गया था. सिलेंडर में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद स्थानीय लोगों ने खुद ही आग पर काबू पाया. आग लगने से हुए हादसे में तीन घरों का गृहस्थी का सामान और नगदी जलकर हुई खाक हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2018, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर