धौलपुर में चार युवकों ने छात्रा का किया अपहरण

धौलपुर में चार युवकों ने स्कूल से परीक्षा देकर लौट रही एक छात्रा का चार युवकों ने मिलकर अपहरण कर लिया. चारो के खिलाफ छात्रा के परिजनों ने मामला दर्ज कराया है.


Updated: April 17, 2018, 4:44 PM IST
धौलपुर में चार युवकों ने छात्रा का किया अपहरण
युवती के परिजन

Updated: April 17, 2018, 4:44 PM IST
राजस्थान में धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक 18 वर्षीय छात्रा का चार युवकों ने घर के बाहर से अपहरण कर लिया और उसे एक गाड़ी में बैठाकर ले गए. पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाना पुलिस में आरोपी चारो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

छात्रा के भाई  ने बताया कि मेरी 18 वर्षीय चचेरी बहन स्कूल से 12 अप्रैल को परीक्षा देकर घर आ रही थी. तभी स्कूल के पास रोड पर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के बिजई का नगला के रहने वाले बबलू, दीपू, मोनू और पंकज उसे एक गाड़ी में अपहरण कर ले गए. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है.

पुलिस उप अधीक्षक सतीश यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक परिवार ने मामला दर्ज कराया है कि उनकी चचेरी 18 वर्षीय बहन को चार युवक अपहरण कर ले गए. पुलिस नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा. पुलिस उपाधीक्षक यादव से जब परीक्षा देकर लौटने ने दौरान अपहरण के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि उसे उसके घर के पास से बहला-फुसलाकर ले जाया गया है. वह परीक्षा देकर घर लौट आई थी, उसके बाद वह बाहर निकली थी.

(रिपोर्ट- राकेश सिंघल)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर