Home /News /rajasthan /

शर्मनाक : धौलपुर में छात्रा से स्कूल में प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, हंगामा, मामला दर्ज

शर्मनाक : धौलपुर में छात्रा से स्कूल में प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, हंगामा, मामला दर्ज

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मालोनी पंवार में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा ने प्रिंसिपल पर ऑफिस में बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...
धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मालोनी पंवार में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा ने प्रिंसिपल पर ऑफिस में बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. घटना से आक्रोशित छात्रा के परिजन और ग्रामीणों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जैसलमेर में दुष्कर्मी शिक्षक गिरफ्तार, आठ साल की मासूम छात्रा को बनाया था शिकार

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. पीड़ित छात्रा के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन आठवीं कक्षा की नियमित छात्रा है. दो दिन पहले शुक्रवार को वह दोपहर में मिड-डे-मिल का खाना खाकर क्लास में जा रही थी. इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल ओमप्रकाश चंद्रवाल ने हाथ का इशारा करते हुए उसे अपने ऑफिस में बुला लिया. वहां प्रिंसिपल ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया उसके बाद अश्लील हरकत करने लगा. छात्रा चिल्लाई तो प्रिंसिपल ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को कुछ बताया तो छात्रवृति नहीं दूंगा. बोर्ड परीक्षा में दिए जाने वाले अंक भी नहीं भेजूंगा और फेल करा दूंगा.

टोंक रैली में बोले PM- हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं

टोंक में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'इस बार सबका हिसाब होगा और पूरा हिसाब होगा'

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा
छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इससे परिजन आक्रोशित ग्रामीणों को साथ लेकर स्कूल पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया. इसकी सूचना पर कौलारी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़िता और परिजनों से समझाइस कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. कौलारी थानाप्रभारी रामकेश मीणा ने बताया कि पीड़िता के भाई ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का नामजद मामला पंजीबद्ध कराया है. पीड़िता के बयान लेकर मामले जांच शुरू कर दी गई है.

मरुधरा के सपूत: दो दिन पहले जल्दी लौटकर आने का वादा किया था भागीरथ ने

गुर्जर आरक्षण आंदोलन: धौलपुर में पथराव, फायरिंग और आगजनी, देखें वीडियो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Dholpur news, Police, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर