Home /News /rajasthan /

फसल खराबे पर छिड़ी जंग, अर्द्धनग्न युवक लाठियों से पीटता रहा चाची को, लोग बनाते रहे वीडियो

फसल खराबे पर छिड़ी जंग, अर्द्धनग्न युवक लाठियों से पीटता रहा चाची को, लोग बनाते रहे वीडियो

युवक हरिओम की ओर से हमला किये जाने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

युवक हरिओम की ओर से हमला किये जाने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

Dholpur crime news: राजस्थान के धौलपुर में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. धौलपुर के राजखेड़ा इलाके में फसल खराबे की बात को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी जंग हो गई. इस दौरान युवक ने सरेराह अपनी सगी चाची को लाठियों से पीटा. लेकिन लोग बीच बचाव करने की बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे. बाद में मारपीट का यह वीडियो वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. धौलपुर जिले के राजाखेड़ा (Rajkheda) थाना इलाके में खेत में खड़ी फसल में हुये नुकसान को लेकर दो पक्षों में खूनी जंग (Bloody war) हो गई. हालात यहां तक पहुंच गये कि एक युवक ने सरेराह अपनी चाची को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. युवक के हमले में उसकी चाची गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने वायरल वीडियो और पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

    जानकारी के अनुसार मामला राजाखेड़ा के श्रीपाल की घड़ी गांव का है. वहां 31 दिसंबर को एक ही परिवार के दो पक्षों में खेत में खड़ी फसल के हुए नुकसान को लेकर विवाद हो गया. विवाद ने थोड़ी देर में खूनी जंग का रूप ले लिया. यह विवाद श्रीपाल की घड़ी निवासी हरिओम सिंह और केसवती पत्नी प्यारेलाल के बीच हुआ. गांव के बाहर खेतों में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.

    ताबड़तोड़ हमला कर दिया
    हरिओम अर्धनग्न अवस्था में हाथ में लाठी लेकर अपनी ताई पूनिया और ताऊ सज्जन सिंह के साथ चाची केसवती के पास पहुंच गया. घटनास्थल पर चाची अपने सरसों के खेत में हुए नुकसान को लेकर उलाहना देने लगी. हाथ में हंसिया लेकर चाची भी चीख चीख कर चिल्लाने लगी. इसी दौरान हरिओम ने लाठी से चाची पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिया.

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
    हरिओम की ओर से हमला किये जाने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. चाची केसवती सिर एवं हाथ पैरों में लट्ठ लगने से वह घायल होकर जमीन पर गिर गई. इस दौरान वहां खड़े लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया. उसके बाद यह वीडियो जिलेभर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

    आरोपियों की तलाश जारी
    घायल केसवती ने राजाखेड़ा पुलिस थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. केसवती का गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. अन्य घायलों का मेडिकल कराकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    Tags: Dholpur news, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर