लाइव टीवी

कॉलेज छात्र की संदिग्ध मौत, कमरे में लटका मिला शव

ETV Rajasthan
Updated: March 6, 2018, 2:59 PM IST
कॉलेज छात्र की संदिग्ध मौत, कमरे में लटका मिला शव
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन.

कमरे में दो दिन से लटका हुआ था शव. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
राजस्थान में धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र की सीताराम कॉलोनी स्थित एक घर में मंगलवार को कॉलेज के छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां किराए के कमरे में रहकर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र का शव पंखे से लटका हुआ मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मृत छात्र के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक सरमथुरा तहसील के दीवानपुरा गांव का छात्र भरत मीणा अपनी दो बहनों व एक भाई के साथ सीताराम कॉलोनी में किराए के कमरे में रहता था. गत एक मार्च को उसके भाई-बहन होली मनाने के लिए गांव चले गए. लेकिन, वह बाद में आने की कहकर कमरे पर ही रुक गया. होली के बाद परिजनों ने जब उससे संपर्क साधा तो उसका फोन नहीं लग रह रहा था. इसके बाद मकान मालिक से संपर्क किया. मकान मालिक ने कमरे का दरवाजा खोला तो व पंखे से लटका हुआ मिला

पुलिस ने बताया कि मौका मुआयना करने के बाद लग रहा है कि भरत दो दिन पहले पंखे से लटका होगा. मामले में निहालगंज पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों सुपुर्द कर दिया गया है.

(धौलपुर से राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2018, 2:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर