धौलपुर में मूसलाधार बारिश के बाद पारा लुढ़का, सड़के बनीं दरिया

धौलपुर जिले में आज हुई मूसलाधार बारिश से मौसम सुहाना हो गया. बारिश होने के बाद से जिले में पड़ रही भीषण गर्मी से लोगो को राहत मिली है.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 10:35 PM IST
धौलपुर में मूसलाधार बारिश के बाद पारा लुढ़का, सड़के बनीं दरिया
धौलपुर में हुई मूसलाधार बारिश
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 10:35 PM IST
धौलपुर जिले में आज हुई मूसलाधार बारिश से मौसम सुहाना हो गया. बारिश होने के बाद से जिले में पड़ रही भीषण गर्मी से लोगो को राहत मिली है. वहीं आज हुई बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे हैं. मूसलाधार बारिश ने सड़कों को दरिया बना दिया. इसके चलते कई मार्ग घंटों तक अवरूद्ध रहे. शहर की सड़कों पर दो-दो फ़ीट पानी भर जाने से आवागमन में लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं सबसे बुरा हाल शहर की निचली बस्तियों का रहा जहां गली मोहल्लों में पानी भर जाने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

धौलपुर का तापमान 51 डिग्री तक पहुचं गया था
आपको बता दें कि इस सीजन के दौरान पड़ी गर्मी में धौलपुर में सबसे अधिकतम तापमान 51 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. धौलपुर प्रदेश का सबसे गर्म जिला माना गया. आज हुई भारी बारिश के बाद तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई. गर्मी की मार झेल रहे लोगों को बारिश से राहत मिली है. मूसलाधार बारिश से भामतीपुरा रोड पर पुराना नीम का पेड़ धराशाही हो गया. गनीमत रही कि उस समय रोड पर से आवाजाही नहीं हो रही थी, अन्यथा बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया सकता है.

ये भी देखें - सुरक्षा की मांग को लेकर चिकित्सकों ने ओपीडी का किया बहिष्कार

ये भी पढ़ें - Doctors Strike: घुटने के ऑपरेशन को दौड़ता रहा बुजुर्ग, मगर..

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 10:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...