लाइव टीवी

धौलपुर में बजरी माफियाओं का आतंक, शहर में पथराव और फायरिंग कर फैलाई दहशत
Dholpur News in Hindi

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 11:19 AM IST
धौलपुर में बजरी माफियाओं का आतंक, शहर में पथराव और फायरिंग कर फैलाई दहशत
बजरी माफियाओं ने गोली मारकर ट्रक का शीशा तोड़ दिया। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर में बजरी माफियाओं ने सरेराह पथराव और फायरिंग कर दहशत फैला दी. पुलिस ने इस संबंध में मामला जरूर दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

  • Share this:
धौलपुर में बजरी माफियाओं ने जबर्दस्त आतंक मचा रखा है. बजरी माफियाओं की गुंडागर्दी से अब आमजन में भी दहशत में है. ऐसा ही एक वाकया शुक्रवार को शहर में हुआ, जब बजरी माफियाओं ने सरेराह पथराव और फायरिंग कर दहशत फैला दी. पुलिस ने इस संबंध में मामला जरूर दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार शहर के निहालगंज थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-3 पर वाटरवर्क्स चौराहे के पास चंबल नदी की बजरी से भरे आ रहे ट्रैक्टर ट्रालियों पर बैठे माफियाओं ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी. बजरी माफिया ने वहां पथराव कर दिया और एक ट्रक के शीशे में गोली मारकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर निहालगंज थाना पुलिस और सीओ सिटी सुरेश मीणा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बजरी माफियाओं का पीछा कर उन्हें पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें:  6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एसीबी ने अजमेर के अराई थानाधिकारी को किया गिरफ्तार

ट्रक के शीशे में गोली मारी और हवाई फायर किए

बताया जा रहा है मौरोली घाट की तरफ से बजरी माफियाओं का काफिला निकलता है. यह काफिला शहर के व्यस्ततम वाटरवर्क्स चौराहे से होकर सीधा हाइवे से उत्तरप्रदेश के आगरा के लिए जाता है. इससे आए दिन दुर्घटनाएं भी होती हैं. शुक्रवार को देर शाम फिर से बजरी माफियाओं का काफिला निकला. लेकिन वाटरवर्क्स चौराहे पर रेड लाइट होने पर बजरी माफिया के कारिदों ने सामने खड़े ट्रक पर पथराव कर दिया. उसके बाद ट्रक के शीशे में गोली मारी और हवाई फायर करते हुए बेखौफ फरार हो गए. फायरिंग और पथराव से वहां अफरातफरी मच गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2019, 11:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर