लाइव टीवी

पानी भरने को लेकर युवतियों में शुरू हुई बहस खूनी संघर्ष में तब्दील, 6 घायल

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 7:47 PM IST
पानी भरने को लेकर युवतियों में शुरू हुई बहस खूनी संघर्ष में तब्दील, 6 घायल
करीब आधे घंटे तक चले खूनी संघर्ष में एक पक्ष के एक दर्जन लोग घायल हो गए.

धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव कासिमपुर में नल पर पानी भरने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान में धौलपुर जिले (Dhaulpur District) के सदर थाना क्षेत्र के गांव कासिमपुर में नल पर पानी भरने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Bloody Clash) हुई. पानी भरने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष लाठी-डंडों और पत्थरों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक चले खूनी संघर्ष में एक पक्ष के एक दर्जन लोग घायल (Badly Injured) हो गए. वारदात की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर पेश कर दी है. पुलिस ने घायलों का मेडिकल करवा कर जांच शुरू कर दी है.

दो युवतियां सरकारी नल पर भर रही थीं पानी

पुलिस के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के गांव कासिमपुर में दो पड़ोसी युवतियां सरकारी नल पर पानी भर रही थी. दोनों युवतियों में पानी भरने के दौरान कहासुनी हो गई. दोनों युवतियों के परिजन भी इसमें शामिल हो गए और तू तू मैं मैं के साथ गाली गलौज शुरू हो गई. पानी भरने को लेकर विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों पक्ष के लोग लाठी-डंडों और पत्थरों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक चले खूनी संघर्ष में एक पक्ष के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए.



पुलिस के देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश दिखा

पुलिस के देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश भी देखा गया. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 108 एम्बुलेंस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. झगड़े में पीड़ित पक्ष के 55 वर्षीय लोकमत पुत्र मंगल सिंह, 45 वर्षीय दिलीप पुत्र दीवान सिंह, 59 वर्षीय रामनारायण, 22 वर्षीय सुरेश पुत्र मोहर सिंह, 20 वर्षीय राजवीर पुत्र रामनारायण, 19 वर्षीय पातीराम पुत्र दिलीप सिंह, 25 वर्षीय नरेश पुत्र शिवसिंह, 21 वर्षीय रामजीलाल पुत्र रामनारायण और 30 वर्षीय दिनेश पुत्र रामनारायण गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें:  रणथम्बौर में बाघों का बढ़ा कुनबा, बाघिन T-8 ने दो शावकों को दिया जन्म
Loading...

VIDEO: भारत-पाक सीमा पर ARMY ने किया युद्धाभ्यास, गोलों से थर्राया रेगिस्तान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...