लाइव टीवी

चार मकानों में लगी आग, लाखों रुपए का नुकसान

ETV Rajasthan
Updated: March 15, 2018, 5:13 PM IST
चार मकानों में लगी आग, लाखों रुपए का नुकसान
Photo:etv/news18

आग से अनाज, कपडे, बर्तन सहित दो बाइक व दो भैंसे जल गई. घटना के दो घंटे बाद दमकल मौके पर पहुंची जिससे स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया.

  • Share this:
धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके के गांव फूटे का नगला में चार मकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमें चार परिवारों का लाखों रुपए का सामान आग की भेट चढ़ गया. आग से अनाज, कपडे, बर्तन सहित दो बाइक व दो भैंसे जल गई. घटना के दो घंटे बाद दमकल मौके पर पहुंची जिससे स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया. स्थानीय लोगों ने निजी संसाधनों की मदद से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जानकारी के अनुसार फूलसिंह और बृजेश दोनों भाइयों के मकान में आग लग गई. तेज हवा के चलते थोड़ी देर बाद ही दोनों मकानों की आग पास के दो मकानों में और फैल गई. चारों परिवार के लोग खेतों पर काम करने गए थे. ग्रामीणों ने आग की लपटें निकलती देख निजी स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया. घटना की जानकारी के बाद पीड़ित परिवार के लोग पहुंचे.

ग्रामीणों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी लेकिन दमकल मौके पर नहीं पहुंची. ग्रामीणों ने निजी स्तर पर पम्पसेट, ट्यूबवेल आदि की सहायता से दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दो घंटे बाद दमकल के पहुंचने पर ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया. आग से चारों परिवारों का लाखों रुपए का नुकसान हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2018, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर