लाइव टीवी

धौलपुर: खानपुर के सरकारी अस्पताल पर चोरों का धावा, कंप्यूटर ले गए

ETV Rajasthan
Updated: February 13, 2018, 5:34 PM IST
धौलपुर: खानपुर के सरकारी अस्पताल पर चोरों का धावा, कंप्यूटर ले गए
अस्पताल से चोर कंप्यूटर सहित अन्य सामान चुरा ले गए

बाड़ी के खानपुर मीणा स्थित आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से कंप्यूटर, इनवर्टर और अन्य सामान पार कर ले गए चोर

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. घर, मकान, दुकानों के अलावा अब चोरों के निशाने पर सरकारी इमारतें भी हैं. सरकारी इमारतों में हो रही ऐसी घटनाओं से पुलिस भी अनजान नहीं है. हालांकि, पुलिस इन चोरियों पर अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है.

ग्रामीण व दूरस्थ क्षेत्रों में स्थित अस्पतालों में सुरक्षा गार्ड न होने से अब वहां भी चोरी की घटनाएं होने लगी हैं. अस्पतालों में कंप्यूटर, इनवर्टर सहित कई सामान होते हैं जो कि आसानी से पार कर लिए जाते हैं.

ताजा मामला बाड़ी उपखंड मुख्यालय का है. यहां खानपुर मीणा स्थित राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) पर सोमवार रात को चोरों ने धावा बोला. अस्पताल का मेन गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुए चोरों ने अस्पताल में रखी कई फाइलों को यहां-वहां फेंक दिया. चोर अस्पताल से कंप्यूटर, प्रिंटर, सीपीयू, इन्वर्टर सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए. घटना के बारे में मंगलवार सुबह पता चला. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

अस्पताल प्रभारी डॉक्टर विजय भारद्वाज ने बताया कि सुबह अस्पताल खोलने के लिए सहायक कर्मचारी द्वारिका मीणा आया तो वह अस्पताल के टूटे हुए दरवाजे देखकर अवाक रह गया. इसकी जानकारी मिलते ही मैं अस्पताल पहुंचा. अस्पताल के अंदर जाने से पहले पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2018, 5:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर