लाइव टीवी

सूने मकान में चोरी, नकदी सहित 10 लाख का माल लेकर चोर फरार

ETV Rajasthan
Updated: March 4, 2018, 12:05 PM IST
सूने मकान में चोरी, नकदी सहित 10 लाख का माल लेकर चोर फरार
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान. Photo:Etv/news18

राजस्थान के धौलपुर जिले में निहालगंज थाना क्षेत्र की उम्मेदी नगर कॉलोनी में शनिवार रात को अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान पर हाथ साफ कर दिया. चोर नकदी, ज्वैलरी सहित 10 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले में निहालगंज थाना क्षेत्र की उम्मेदी नगर कॉलोनी में शनिवार रात को अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान पर हाथ साफ कर दिया. चोर नकदी, ज्वैलरी सहित 10 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए. पीड़ित शैलेन्द्र दीक्षित के अनुसार वह परिजनों के साथ भाई दूज पर बाड़ी गए थे. करीब रात 9 बजे घर वापस लौटने पर उन्हें चोरी की जानकारी मिली.चोरों ने कमरों में रखी अलमारी और संदूक से 17 तोला सोने के आभूषण, डेढ़ किलो चांदी के आभूषण, 50 हजार की नगदी और दस्तावेज लेकर फरार हो गए.

पीड़ित गृह स्वामी के मुताबिक वह अपने परिजनों के साथ भाई दूज पर टीका करने बाड़ी गए हुए थे. बाड़ी से रात 9 बजे जब वापिस घर लौटे तो देखा कि कमरों के ताले टूटे मिले. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है. बावजूद इसके पुलिस ने गश्त जैसी कोई व्यवस्था क्षेत्र में अब तक शुरू नहीं करवाई है. जिसे लेकर हम कई बार थानाधिकारी को अवगत करा चुके हैं.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची निहालगंज पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी. बीती रात अज्ञात चोरों ने शैलेन्द्र दीक्षित के सूने मकान को निशाना बना कर करीब दस लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2018, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर