लाइव टीवी

धौलपुर: चोरों ने मकान पर बोला धावा, लाखों के जेवर व नकदी पर किया हाथ साफ

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 1, 2019, 2:31 PM IST
धौलपुर: चोरों ने मकान पर बोला धावा, लाखों के जेवर व नकदी पर किया हाथ साफ
गौशाला कॉलोनी में एक मकान को चोरों ने निशाना बनाया

धौलपुर में चोरों ने एक मकान पर धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मकान से सोने चांदी के जेवरात और नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर डाला.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) में चोरों ने एक मकान पर धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मकान से सोने चांदी के जेवरात और नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर डाला. घटना के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस (Dholpur police)  ने घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मुख्य दरवाजे को फांद कर घर में घुसे चोर

घटना जिले के निहालगंज थाना इलाके की है, जहां चोरों (Thieves) ने सोमवार रात गौशाला कॉलोनी(Gaushala Colony) में एक मकान को निशाना बनाया. जानकारी के अनुसार कॉलोनी मे रहने वाले संतोष के घर में एक कमरे का पंखा खराब हो गया, जिसके कारण परिजन अन्य दो कमरे में सो गए. रात को चोर घर के मुख्य दरवाजे को फांद कर घर में घुसे और जिन कमरों में परिजन सो रहे थे, उन कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी. उसके बाद चोर ने दूसरे कमरे में रखे सोने चांदी के आभूषण और नगदी पार हाथ साफ कर डाला.

चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा हुआ सामान
चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा हुआ सामान


पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला किया दर्ज

सुबह जब परिजनों को खाली बक्से घर से बाहर पड़े मिले तो उनके होश उड़ गए. सूचना पर निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित संतोष शर्मा ने बताया कि चोर उनके घर से सोने का मंगलसूत्र, झुमकी, अंगूठी, कान के कुंडल व 12 हजार रुपए की नगदी सहित अन्य जेवरात और समान चोरी कर ले गए. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- विदाई की बेला में मानसून का कोहराम, डूंगरपुर और उदयपुर में भारी बारिश से  बिगड़े हालातयह भी पढ़ें- सड़क किनारे खड़े वाहन को सब्जी से भरे पिकअप ने मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 2:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर