लाइव टीवी

चोरी करने मकान में दाखिल हुए चोर, पकड़े जाने पर चाकू से हमला कर हुए फरार

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 2:14 PM IST
चोरी करने मकान में दाखिल हुए चोर, पकड़े जाने पर चाकू से हमला कर हुए फरार
अज्ञात चोरों ने मकान में की चोरी

धौलपुर (Dhaulpur) जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के संत नगर रोड स्थित मीणा कॉलोनी में देर रात सोमवार को अज्ञात चोरों ने एक मकान पर धावा बोल दिया.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) में धौलपुर (Dhaulpur) जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के संत नगर रोड स्थित मीणा कॉलोनी में देर रात सोमवार को अज्ञात चोरों ने एक मकान पर धावा बोल दिया. इस दौरान घर के मालिक के भाई के जागने पर चोरों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, इसके बाद मौके से फरार हो गए.इस घटना के बाद से मीणा कॉलोनी में दहशत का माहौल व्याप्त है. घायल को इलाज के लिए बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र की मीणा कॉलोनी में रंगी लाल मीणा पुत्र विशाल लाल मीणा अपने मकान में सो रहे थे. पीड़ित ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि रात करीब 12 बजे के आसपास उसके छोटे भाई उत्तम मीणा के खाली मकान में कुछ अज्ञात चोर घुस गए थे. चोरों ने कमरों के दरवाजे तोड़कर उनमें रखे संदूक और बक्सों से अमानती सामान लेकर फरार हो गए.

चोरों की आहट सून छोटे भाई को खबर देने गया था बड़ा भाई

इसी दौरान चोरों की आहट बगल वाले मकान में सो रहे रंगी लाल मीणा को सुनाई दी. रंगी लाल मीणा ने छोटे भाई उत्तम के मकान में झांक कर देखा तो चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे. रंगी लाल ने जब चोरों का विरोध किया तो चोरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इससे पीड़ित रंगी लाल लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा. हालांकि कोई आता उससे पहले ही चोर आभूषण, नकदी और अमानती सामान लेकर फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिस

इधर, कॉलोनी वासियों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दे दी है. मामले की सूचना पाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा सीओ बाड़ी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें:- पति व उसकी प्रेमिका की गिरफ्तारी तक परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार

अलवर: 3 युवकों को भीड़ ने पीटा, हाथ-पैर तोड़े, जिंदा जलाने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर