गार्ड से मारपीट कर बाल सुधार गृह से 3 कैदी हुए फरार, CCTV में कैद हुई घटना
Dholpur News in Hindi

धौलपुर जिले के बाल संप्रेक्षण गृह से मंगलवार रात तीन बाल अपचारी भागने में कामयाब हो गए. बाल अपचारियों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले के बाल संप्रेक्षण गृह से मंगलवार रात तीन बाल अपचारी भागने में कामयाब हो गए. मोटरसाइकिल चोरी, आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले में बाल संप्रेषण गृह में रह रहे बाल अपचारियों के भाग जाने पर हड़कंप मच गया. तीनो बाल अपचारियों ने ड्यूटी पर तैनात गार्ड को धक्का दिया और उसके साथ मारपीट कर मुख्य द्वार से फरार हो गए. बाल अपचारियों के भाग जाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. सदर पुलिस ने अपचारियों के भागने के कारणों की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि बाल संप्रेक्षण गृह में ड्यूटी पर होमगार्ड के जवान महावीर और पप्पू सिंह तैनात थे.

गार्ड पप्पू सिंह ने बताया कि मंगलवार रात एक बाल अपचारी ने बहाने से उसे बुलाया, जिसके बाद अचानक तीनों बाल अपचारियों ने उस पर हमला बोल दिया और मारपीट कर उसके जेब से चाबी निकाल ली. चाबी लेकर तीनों बाल अपचारियों वहां से फरार हो गए. बाल अपचारियों की यह करतूत बाल संप्रेक्षण गृह में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

बता दें कि बाल संप्रेक्षण गृह से फरार हुए तीन बाल अपचारियों में से एक मोटरसाइकिल चोरी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में रह रहा है और एक बाल अपचारी 5वीं बार यहां से फरार हुआ है. फरार बाल अपचारी में से दो बाल अपचारी आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में थे, जिनमे से एक बाल अपचारी दूसरी बार फरार हुआ हैं. फिलहाल संप्रेक्षण गृह से फरार हुए बाल अपचारी की तलाश पुलिस जुट गई है.



यह भी पढ़ें-  धौलपुर में बाल संप्रेषण गृह से फरार हुए दो बाल अपचारी, अभी तक नहीं लगा सुराग
यह भी पढ़े- धौलपुर: ट्रक से टकराकर ऑटो पलटा, हादसे में 9 लोग घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज