लाइव टीवी

खेत में तेज रफ्तार से चलाया जा रहा था ट्रैक्टर, युवक ने टोका तो ड्राइवर ने कुचलकर मार डाला

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 16, 2019, 5:21 PM IST
खेत में तेज रफ्तार से चलाया जा रहा था ट्रैक्टर, युवक ने टोका तो ड्राइवर ने कुचलकर मार डाला
धौलपुर में खेत की जुताई करने के दौरान एक ट्रैक्टर चालक ने युवक को कुचला (सांकेतिक तस्वीर)

युवकी की मौत की सूचना पर परिजन खेत की तरफ दौड़ कर पहुंचे, जहां रामवरन का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur )में मंगलवार रात खेत की जुताई (Field plowing) करने के दौरान एक ट्रैक्टर चालक (Tractor driver) ने 28 वर्षीय युवक की ट्रैक्टर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक को खेत में छोड़कर ट्रैक्टर चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई, तो कोहराम मच गया. परिजनों ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया.

घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हुआ ट्रैक्टर चालक

घटना जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, 28 वर्षीय रामबरण अपने दो साथियों के साथ गांव के ही एक ट्रैक्टर को खेतों की जुताई करने के लिए किराए पर लाया था. मंगलवार रात को ट्रैक्टर चालक लापरवाही पूर्वक खेत (field) की जुताई कर रहा था. वहीं रामवरन खेत से खरपतवार को हटाकर उसकी सफाई करने लगा. ट्रैक्टर चालक काफी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर को ड्राइव कर रहा था, जब रामबरन ने विरोध किया तो ट्रैक्टर चालक ने और अधिक ट्रैक्टर की रफ्तार कर दी और आगबबूला होकर रामबरन को खेत में ही टक्कर मार दी. ट्रैक्टर की टक्कर से रामबरन की घटना स्थल पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. आरोपी ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को साथ लेकर मौके से फरार हो गया.

आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज
आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज


पुलिस आरोपी की तफ्तीश में जुटी

घटना की सूचना मृतक के साथ रहे दोनों साथियों ने घर पहुंच कर दी. सूचना पर परिजन खेत की तरफ दौड़ कर पहुंचे, जहां रामवरन का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. मामले में मृतक के भाई गीतम सिंह ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- चश्मदीद इकराम ने किया खुलासा, कश्मीर में आतंकवादियों ने ऐसे की थी शरीफ खान की हत्या
Loading...

यह भी पढ़ें- Diwali 2019: जयपुर में आतिशबाजी और पटाखे चलाने पर सरकार ने लगाई ये पाबंदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...