लाइव टीवी

धौलपुर में दर्दनाक हादसा: मकान का छज्जा गिरा, 1 दर्जन लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 6:34 PM IST
धौलपुर में दर्दनाक हादसा: मकान का छज्जा गिरा, 1 दर्जन लोग घायल, 3 की हालत गंभीर
हादसा कौलारी गांव की राजपूत बस्ती में हुआ. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर (Dholpur) जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा (Painful accident) हो गया. जिले के कौलारी गांव में छज्जा टूट (Balcony) जाने से करीब एक दर्जन महिलाएं और बच्चे घायल (Injured) हो गए. इनमें 3 बच्चों की हालत गंभीर (Critical condition) बताई जा रही है.

  • Share this:
धौलपुर. जिले में गुरुवार को बड़ा दर्दनाक हादसा (Painful accident) हो गया. जिले के कौलारी गांव में छज्जा टूट (Balcony) जाने से करीब एक दर्जन महिलाएं और बच्चे घायल (Injured) हो गए. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां से तीन बच्चों समेत चार लोगों की गंभीर हालत (Critical condition) को देखते हुए उन्हें धौलपुर रेफर (Dholpur refer) किया गया है. इनमें 3 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस (Police) पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कौलारी गांव में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा कौलारी गांव की राजपूत बस्ती में दोपहर बाद हुआ. वहां एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. उसका शव जयपुर से लाया गया था. मृतक के घर पर काफी भीड़ जमा हो रखी थी. इसी दौरान कुछ महिलाएं और बच्चे गमी की हलचल देखने के लिए छत से चढ़कर मकान के छज्जे पर पहुंच गए. छज्जे पर जैसे ही महिला और बच्चों की संख्या अधिक हुई तो वह भरभराकर नीचे जमीन पर गिर गया. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार और अफरातफरी मच गई. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई.

चार घायलों को रेफर किया

लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय कौलारी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायलों को बसई नवाब के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां तीन बच्चों कृष्णा पुत्री सत्येंद्र (5) दीपिका पुत्री शिवराम (6), मनीषा पुत्री शिवराम (16) और रामफूली पत्नी रामस्वरूप (45) की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. उन्हें वहां ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा अन्य घायलों का बसई नबाब के राजकीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. घायलों में से तीनों बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया.

बाड़मेर: प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले, गांव के हौद में मिले दोनों के शव

प्रदेश के उत्कृष्ट खिलाड़ियों को मिलेगी सरकारी नौकरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर