लाइव टीवी

पटरी पर डिब्बों को छोड़ रफ्तार में भागता रहा ट्रेन का इंजन, ईयरफोन पर गाने सुन रहा था ड्राइवर

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 24, 2019, 4:10 PM IST
पटरी पर डिब्बों को छोड़ रफ्तार में भागता रहा ट्रेन का इंजन, ईयरफोन पर गाने सुन रहा था ड्राइवर
पटरी पर डिब्बों को छोड़ रफ्तार में भागता रहा ट्रेन का इंजन, ईयरफोन पर गाने सुन रहा था ड्राइवर

धौलपुर जिले के सरमथुरा उपखंड के वरौली के पास बुधवार को नैरोगेज ट्रेन का इंजन डिब्बों को पटरी पर छोड़कर 5 किलोमीटर तक आगे चला गया.

  • Share this:
राजस्थान में धौलपुर जिले के सरमथुरा उपखंड के वरौली के पास बुधवार को नैरोगेज ट्रेन का इंजन डिब्बों को पटरी पर छोड़कर 5 किलोमीटर तक आगे चला गया. इंजन से डिब्बों के अलग होते ही ट्रेन में बैठे यात्री तेज आवाज सुनकर किसी हादसा होने की आशंका में चिल्लाते रहे, लेकिन ड्राइवर इंजन को पटरी पर दौड़ाता रहा.

यात्रियों ने डिब्बों को रुकने के बाद नीचे उतरकर पूरे मामले की जानकारी और गार्ड को इंजन को रुकवाने के लिए कहा. गार्ड के फोन करने पर ड्राइवर ने इंजन को रोका और वापस इंजन को लाकर डिब्बों से कनेक्ट किया. यात्रियों ने ट्रेन के ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि हादसे के वक्त ट्रेन का ड्राइवर कानों में ईयरफोन लगाकर गाने सुनने में मस्त था. उसे इस हादसे के बारे में बिलकुल भी भनर नहीं लगी.



ड्राइवर ने बताया कि इंजन और डिब्बों को कनेक्ट करने वाली क्लिप के टूट जाने के कारण यह हादसा हुआ. इसका पता लगते ही इंजन को रोककर वापस लाकर डिब्बों में जोड़ा गया है. वरौली के पास हादसा होने के कारण नैरोगेज ट्रेन करीब एक घंटा लेट हो गई. इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.



वहीं लोगों ने बताया कि ट्रेन में बैठकर अधिकांश युवक परीक्षा देने के लिए जा रहे थे, जिनका काफी नुकसान हो गया.

ये भी पढ़ें:- श्रीगंगानगर में शर्मनाक वारदात, पड़ोसी अधेड़ ने की दो साल की मासूम से अश्लील हरकतें ये भी पढ़ें:- दूल्हे ने दहेज में मिले 11 लाख लौटाए, एक रुपया लेकर लिए सात फेरे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 4:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर