लाइव टीवी

खेत में काम कर रहे दो भाइयों की करंट की चपेट में आने से मौत

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 7:57 PM IST
खेत में काम कर रहे दो भाइयों की करंट की चपेट में आने से मौत
करंट की चपेट में आने से दो सगे भाइयो की हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

धौलपुर (Dholpur) जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव नागर में खेतों में काम कर रहे दो सगे भाइयों (two brothers) की हाईटेंशन लाइन (current) की चपेट में आने से दर्दनाक मौत (death) हो गई.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव नागर में खेतों में काम कर रहे दो सगे भाइयों (two brothers) की हाईटेंशन लाइन (current) की चपेट में आने से दर्दनाक मौत (death) हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वही दोनों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से दोनों भाई झुलसे

जानकारी के मुताबिक राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव नागर निवासी 30 वर्षीय बहादुर और 32 वर्षीय कमल सिंह अपने खेतों पर काम कर रहे थे. खेत में कार्य करते समय खेत में से होकर गुजर रही 11 हजार केवी हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में बहादुर आ गया. करंट की चपेट में अपने भाई बहादुर को तड़पता हुआ देख उसका बड़ा भाई कमल सिंह उसे बचाने पहुंच गया. कमल सिंह भी अपने छोटे भाई बहादुर को बचाने के चक्कर में करंट की चपेट में आ गया.

दोनों भाइयों की मौत से परिवार में मचा कोहराम 

दोनों भाइयो को करंट की चपेट में आने के बाद पास के खेत में काम कर रहे ग्रामीण हादसे को देख मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने डंडों की मदद से करंट से दोनों भाइयों को मुक्त कराया और परिजनों को सूचना दी. हादसे को देख परिजनों के होश उड़ गए. गंभीर हालत में झुलसी हुई अवस्था में दोनों भाइयों को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों भाइयों का स्वास्थ्य परिक्षण कर मृत घोषित कर दिया. दोनों भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मायूसी छा गई हैं. वहीं हादसे की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने राजाखेड़ा थाना पुलिस को दी. पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर दोनों भाइयो के शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया है. घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने किया खींवसर थाने का घेराव, पढ़ें- क्या है चंपालाल गौड़ हत्याकांड

यह भी पढ़ें- शराबी चालक ने पेट्रोल पंप को तोड़ने की दी धमकी, पुलिस की जीप को भी जेसीबी से उड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...