लाइव टीवी

धौलपुर में दो सहेलियों की डूबने से मौत, एक को बचाने के लिए दूसरी कूदी थी नदी में

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 10:42 AM IST
धौलपुर में दो सहेलियों की डूबने से मौत, एक को बचाने के लिए दूसरी कूदी थी नदी में
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर जिले में दो किशारियों की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई. दोनों सहेलियां थी. एक सहेली नदी में गिरी तो दूसरी उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़ी थी. दोनों को ही तैरना नहीं आता था.

  • Share this:
धौलपुर जिले में दो किशारियों की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई. दोनों सहेलियां थी. एक सहेली नदी में गिरी तो दूसरी उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़ी थी. दोनों को ही तैरना नहीं आता था. बाद में ग्रामीणों ने दोनों किशारियों के शव निकाले. बिना पुलिस कार्रवाई के दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Newspaper review- राजस्थान में वोटिंग का नया रिकॉर्ड, लू के थपेड़ों ने झुलसाया

जानकारी के अनुसार हादसा सरमथुरा थाना इलाके के आंगई के भवनपुरा गांव के पास सोमवार को हुआ. वहां गांव की पुष्पा और लाखन बाई खेतों की रखवाली करने गई थी. इसी दौरान पुष्पा को प्यास लगी तो वह पास ही स्थित पार्वती नदी पर पानी पीने चली गई. जैसे ही पुष्पा नदी में पानी पीने लगी उसका पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गई. पुष्पा को पानी में गिरते देख लाखन बाई उसे बचाने नदी में कूद गई.

सिरोही में दर्दनाक हादसा, आग में जिंदा जला युवक, बेबस हो गए बचाने वाले

दोनों ही तैरना नहीं जानती थी
पुष्पा और लाखन बाई दोनों ही तैरना नहीं जानती थी. पुष्पा के बचाने के चक्कर में लाखन बाई भी गहरे पानी में चली गई, जिससे दोनों पानी में डूब गई. ग्रामीणों ने नदी में उतरकर दोनों के शवों को बाहर निकाला. हादसे का पता चलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया. ग्रामीणों ने बिना पुलिस कार्रवाई के नदी किनारे ही दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया. पुष्पा के पिता जगदीश कुशवाह ने बताया कि पुष्पा व लाखनवाई दोनों सहेली थी. वह कभी अकेली कहीं नहीं जाती थी.

रिकॉर्ड वोटिंग से राजनीतिक दलों की बढ़ी धड़कनें, यह रहा है मतदान का इतिहास
Loading...

गर्मी हारी, मतदाता जीता, रिकॉर्ड 67.78 % मतदान, यहां देखें कहां, कितना हुआ मतदान

अलवर में आधा दर्जन बाल अपचारी गेट तोड़कर हुए फरार, एक को वापस पकड़ा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...