धौलपुर में बाल संप्रेषण गृह से फरार हुए दो बाल अपचारी, अभी तक नहीं लगा सुराग

फोटो: न्यूज18 राजस्थान
फोटो: न्यूज18 राजस्थान

धौलपुर में बाल संप्रेषण गृह से दो बाल अपचारी फरार हो गए. बाल अपचारियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. संप्रेषण गृह से बाल अपचारियों के फरार होने की यह इस वर्ष की पांचवी घटना है.

  • Share this:
धौलपुर में बाल संप्रेषण गृह से दो बाल अपचारी फरार हो गए. बाल अपचारियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. संप्रेषण गृह से बाल अपचारियों के फरार होने की यह इस वर्ष की पांचवी घटना है. फरार हुए बाल अपचारियों में से एक पॉक्सो एक्ट में और दूसरा वाहन चोरी के मामले में बंद था.

दो बाल अपचारियों के फरार होने घटना धौलपुर में बाड़ी रोड पर बने नए बाल संप्रेषण गृह में हुई. वहां से गुरुवार रात को फिर दो बाल अपचारी फरार हो गए. दोनों बाल अपचारी संप्रेषण गृह में तैनात गार्डों की मिलीभगत से भागे बताए जा रहे हैं. बाल अपचारियों के फरार हो जाने से संप्रेषण गृह में हड़कंप मच गया. संप्रेषण गृह के कर्मचारियों ने सुबह पुलिस इसकी सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बाल अपचारियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है.

एक बाल अपचारी पांचवी बार हुआ फरार
संप्रेषण गृह से भागे बाल अपचारियों में एक बाल अपचारी दुष्कर्म और दूसरा बाल अपचारी वाहन चोरियों के अलग-अलग मामलों में विचाराधीन थे. चोरी के मामले में विचाराधीन बाल अपचारी पांचवी बार बाल संप्रेषण गृह से फरार हुआ है. वहीं धौलपुर जिले में इस वर्ष बाल अपचारियों की भागने की यह पांचवीं घटना सामने आई है. सदर थाना प्रभारी नंदराम ने बताया कि सम्प्रेषण गृह में तैनात दोनों गार्डों से पूछताछ की गई है. पुलिस बाल अपचारियों को ढूंढने में जुटी है.
(रिपोर्ट: राकेश सिंघल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज