• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • फायरिंग से भड़के लोग, पुलिस के सामने दो लोगों की पीट-पीटकर कर दी हत्या

फायरिंग से भड़के लोग, पुलिस के सामने दो लोगों की पीट-पीटकर कर दी हत्या

 धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के खपरैला में अपराधियों की फायरिंग से भड़के ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में बदमाशों को पीटते रहे.

धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के खपरैला में अपराधियों की फायरिंग से भड़के ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में बदमाशों को पीटते रहे.

धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के खपरैला में अपराधियों की फायरिंग से भड़के ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में बदमाशों को पीटते रहे. इस पिटाई से दोनों की मौत हो गई.

  • Share this:
    राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस के सामने दो चोरों की पीट-पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित समाचार के अनुसार, धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के खपरैला में अपराधियों की फायरिंग से भड़के ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में बदमाशों को पीटते रहे. इस पिटाई से दोनों की मौत हो गई. ग्रामीणों ने सैंपऊ थाने में मामला दर्ज कराया है.

    ये भी पढ़ें- राजस्थान में विधानसभा सत्र पर संवैधानिक संकट? राज्यपाल से मिलने पहुंचे स्पीकर मेघवाल
    रिपोर्ट के अनुसार सैंपऊ थाना इलाके के खपरैला गांव में बुधवार तड़के जाग होने पर आधा दर्जन हथियारबंद चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी थी. इस फायरिंग में 7 ग्रामीण घायल हुए और इस दौरान दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोच लिया. चोरों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की.

    ये भी पढ़ें- किसान रैली में PM मोदी को राहुल ने घेरा, यहां पढ़ें- 10 बड़ी बातें

    गांव में इस वारदात की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीण चोरों को पिटते रहे. इस पिटाई से दोनों की मौत हो गई. ग्रामीणों के अनुसार सुबह करीब 4 बजे चोरों ने केदार कुशवाह के घर खड़े मिनी ट्रक को चुराने का प्रयास किया था. इसी दौरान गांव में जाग(ग्रामीणों की नींद टूट गई) हो गई. ग्रामीणों ने चोरों की खबर पर मौके पर घेराव कर दिया और चारों ओर से घिरे चोरों ने ग्रामीणों पर कट्‌टों से फायरिंग शुरू कर दी.

    ये भी पढ़ें- वसुंधरा राजे के लिए खास है ये घर, विरोध के बावजूद नहीं छोड़ा था बंगला नंबर 13

    इस दौरान पुलिस को सूचना मिली और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोच लिया था. पुलिस पहुंची तब तक चोरों की पिटाई जारी थी और ग्रामीण पुलिस की मौजूदगी में चोरों को पिटते रहे. बुरी तरह से घायल चोरों को पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की मौत हो गई.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज