Home /News /rajasthan /

धौलपुर के सरमथुरा में दो किन्नरों की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

धौलपुर के सरमथुरा में दो किन्नरों की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

घटनास्थल पर पूछताछ में जुटी पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

घटनास्थल पर पूछताछ में जुटी पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में शुक्रवार रात को दो किन्नरों की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. दोनों किन्नरों के शव घर के अंदर अलग अलग कमरों में जमीन पर पड़े मिले.

    धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में शुक्रवार रात को दो किन्नरों की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. दोनों किन्नरों के शव घर के अंदर अलग अलग कमरों में जमीन पर पड़े मिले. उनके घर का सामान चारों तरफ बिखरा मिला है.
    मौके के हालात को देखते हुए उनकी हत्या लूट के उद्देश्य से किए जाने की संभावना जताई जा रही है.

    हत्या के शिकार हुए किन्नरों में से एक राजकुमारी सरमथुरा में बीते 40 साल से रह रही थी. वहीं दूसरे किन्नर की पहचान गीता के रूप में हुई है. वारदात के बारे में सुबह उस समय पता चला जब किन्नरों की गाड़ी का चालक उनके घर पहुंचा. घर के दरवाजे पर ताला लगा देख उसने आवाज लगाई तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया. चालक ने पीछे के दरवाजे पर जाकर देखा तो वह खुला पड़ा था. घर के अंदर राजकुमारी और गीता के शव लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े थे.

    बिखरा पड़ा था घर का सामान
    घर का सामान बिखरा पड़ा था और घर में ठहरे हुए दो अज्ञात किन्नर गायब थे. चालक की सूचना पर पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची ने शवों को कब्जे में ले लिया है. एफएसएल की टीम ने भी मौका मुआयना किया है. वारदात के बाद कस्बे के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. लोगों ने बताया कि 15 साल पूर्व भी मृतक किन्नर राजकुमारी के यहां डकैती की वारदात हुई थी. वारदात की रात पड़ोसियों ने उनके घर में दो अन्य किन्नरों को आते जाते देखा था. माना जा रहा है कि उन्हीं ने वारदात को अंजाम दिया है.

    (रिपोर्ट: राकेश सिंघल)

    Tags: Crime report, Murder, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर