• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • धौलपुर में एक साथ मिले दो महिलाओं और एक युवक का शव

धौलपुर में एक साथ मिले दो महिलाओं और एक युवक का शव

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

धौलपुर के राजाखेड़ा इलाके में रविवार को एक साथ तीन शव मिले. इनमें दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. एक महिला का शव पेड़ से रस्सी के सहारे लटका हुआ था जबकि एक महिला व पुरुष के शव पेड़ के पास पड़े थे.

  • Share this:
    धौलपुर के राजाखेड़ा इलाके में रविवार को एक साथ तीन शव मिले. इनमें दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. एक महिला का शव पेड़ से रस्सी के सहारे लटका हुआ था जबकि एक महिला व पुरुष के शव पेड़ के पास पड़े थे. एक साथ तीन शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए. सूचना पर राजाखेड़ा पुलिस मौके पहुंची. शवों की शिनाख्त हो गई है. प्रारंभिक तौर इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है.

    जानकारी के अनुसार शव राजाखेड़ा इलाके में चंबल किनारे स्थित गंगोलियापुरा गांव के सोमनानाथ मंदिर के पास मिले. ग्रामीणों ने शवों को देख इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर राजाखेड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. इनमें एक महिला का शव पेड़ से लटका हुआ था व दूसरी महिला व पुरुष के शव ठीक पास में ही पड़े हुए थे. दोनों महिलाओं की पहचान सुनीता पत्नी सियाराम और पूनम पत्नी संदीप के रूप में हुई है. वहीं युवक की पहचान ओमप्रकाश के रूप में की गई है. पूनम सुनीता की बेटी है. ओमप्रकाश राजाखेड़ा के हाट मैदान का बताया जा रहा है. लेकिन वह भी इनके परिवार का सदस्य है. महिला गंगोलियापुरा की थी. उसकी बेटी पूनम की शादी उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में हुई थी.

    मौके के हालात और प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के आधार पुलिस इसे पारिवारिक कलह के चलते की गई सामूहिक आत्महत्या का मामला मान रही है. हालांकि अभी तक इसकी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये सामूहिक आत्महत्या या फिर अन्य कोई मामला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

    (रिपोर्ट : राकेश सिंघल)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज