धौलपुर: फसल में खाद देने गए दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

हादसे के बाद पुलिस द्वारा जब्त दूध का टैंकर
हादसे के बाद पुलिस द्वारा जब्त दूध का टैंकर

रामगोपाल और योगेश फसल में खाद लगाने के लिए गए हुए थे. खेत से वापस आते समय दोनों सीईओ कार्यालय के सामने से सड़क पार कर रहे थे. इस दौरान आगरा से धौलपुर की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे दूध के टेंकर ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी.

  • Share this:
धौलपुर जिले के मनिया थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर सड़क क्रॉस कर रहे दो बाइक सवारों को दूध के टैंकर के कुचल दिया. हादसे में 18 वर्षीय रामगोपाल और 11 वर्षीय योगेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद टैंकर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे से बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर मृतकों के परिजनों को सूचित किया.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मनिया कस्बे के वरवाली मोहल्ला निवासी रामगोपाल और योगेश फसल में खाद लगाने के लिए गए हुए थे. खेत से वापस आते समय दोनों सीईओ कार्यालय के सामने से सड़क पार कर रहे थे. इस दौरान आगरा से धौलपुर की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे दूध के टेंकर ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी.

इस दर्दनाक हादसे में दोनों युवकों की मौते पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने मनिया थाना पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सुचित किया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं. पुलिस ने अज्ञात वाहन चाहक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.



(धौलपुर से राकेश सिंघल की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज