धौलपुर: अज्ञात बदमाशों ने किया संत पर हमला, 50 हजार की नकदी लूटकर फरार

20 मई को रजौरा खुर्द गांव में संत दामोदर दास के आश्रम पर भगवत कथा और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. संत आश्रम से बाहर गए हुए थे, लेकिन उनके गुरू रामदास त्यागी आश्रम पर अकेले ही रह गए. शुक्रवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने देशी कट्टा, लाठी और डंडों से हमला कर दिया.


Updated: May 18, 2018, 12:35 PM IST
धौलपुर: अज्ञात बदमाशों ने किया संत पर हमला, 50 हजार की नकदी लूटकर फरार
हमले में घायल संत

Updated: May 18, 2018, 12:35 PM IST
धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके के रजौरा खुर्द गांव में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने हाइवे किनारे स्थित आश्रम के संत पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हमले में संत गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश 50 हजार की नकदी और अन्य सामान लेकर फरार हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि 20 मई को रजौरा खुर्द गांव में संत दामोदर दास के आश्रम पर भगवत कथा और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. संत आश्रम से बाहर गए हुए थे, लेकिन उनके गुरू रामदास त्यागी आश्रम पर अकेले ही रह गए. शुक्रवार रात तीन अज्ञात बदमाशों ने देशी कट्टा, लाठी और डंडों से हमला कर दिया.

हमले के बाद संत गंभीर घायल हो गए. बदमाश हमले के बाद 50 हजार की नकदी व आश्रम का अन्य आवश्यक सामन लेकर फरार हो गए. ग्रामीणों में घटना की सूचना पुलिस की दी, जिसके बाद पुलिस ने घायल संत को सैपऊ अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर