Home /News /rajasthan /

गृह जिले धौलपुर में ही BJP के पोस्टर से वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब, समर्थकों ने जताई नाराजगी

गृह जिले धौलपुर में ही BJP के पोस्टर से वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब, समर्थकों ने जताई नाराजगी

vasundhara raje latest news: धौलपुर में बीजेपी की रैली से वसुंधरा राजे की फोटो गायब.

vasundhara raje latest news: धौलपुर में बीजेपी की रैली से वसुंधरा राजे की फोटो गायब.

Rajasthan BJP Jan Akrosh Rally: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje ) के गृह जिले धौलपुर में बीजेपी ने जन आक्रोश रैली निकाली, लेकिन पोस्टर में राजे की फोटो कहीं नहीं दिखी. इतना ही नहीं मंच पर किसी नेता ने उनका नाम कर नहीं लिया. राजे (vasundhara raje news) के समर्थकों ने अपनी नाराजगी भी जताई है. पूनिया गुट के कार्यकर्ता रैली के वाहन पर बनाए गए मंच पर नजर आए, तो पूर्व मुख्यमंत्री के समर्थक दूर-दूर तक दिखाई नहीं दिए.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. पुलिस और प्रशासन के साथ राजस्थान सरकार पर जनता की अनदेखी का आरोप करते हुए निकाली गई जन आक्रोश रैली (bjp jan akrosh rally) के दौरान भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje ) को नकारती हुई नजर आई. पूर्व मुख्यमंत्री के गृह जिले में निकाली गई जन आक्रोश रैली के वाहन पर भी लगाए गए पोस्टर पर वसुंधरा राजे की फोटो नजर नहीं आई. वसुंधरा राजे के निवास के सामने से निकली रैली, लेकिन नहीं लिया किसी ने नाम. जन आक्रोश रैली के बाद जहां सतीश पूनिया गुट के कार्यकर्ता रैली के वाहन पर बनाए गए मंच पर नजर आए, तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक दूर-दूर तक दिखाई नहीं दिए.

    मेला ग्राउंड से शुरू की गई रैली शहर के मुख्य मार्गों से होकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के महल के बाहर से होकर निकली. इस दौरान भाजपा के प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच के साथ मंच पर मौजूद भाजपा के नेताओं में से किसी ने भी पूर्व मुख्यमंत्री का नाम नहीं लिया. रैली खत्म होने के बाद वसुंधरा समर्थकों ने रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए निराशा जाहिर की.

    भाजपा ने निकाली जन आक्रोश रैली

    एक और जहां कांग्रेस 3 साल पूरा होने पर जश्न मनाने की तैयारियां कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर भाजपा जन आक्रोश रैली निकालकर कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार करने में लगी हुई है. बुधवार को राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने धौलपुर जिले में जन आक्रोश रैली निकालकर सरकार के साथ जिला प्रशासन और पुलिस पर निशाना साधा. हाल ही में मोरोली के दो लोगों को पुलिस की गोली से मारने का आरोप लगाते हुए राजेंद्र राठौड़ ने धौलपुर पुलिस प्रशासन पर मामले में लीपापोती का आरोप लगाया. शहर के मेला ग्राउंड से शुरू हुई जन आक्रोश रैली विभिन्न मार्गों से होती हुई जिला कलेक्ट्रेट पर समाप्त हुई.

    ये भी पढ़ें: धौलपुर सेशन कोर्ट परिसर में हत्या के आरोपी पर चली गोली, पुलिस कर रही साफ इनकार

    रैली के दौरान पहुंचे राजेंद्र राठौड़ ने मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को जनता का नौकर बताते हुए जनता के दुख-दर्द सुनने के लिए कहा. धौलपुर जिला प्रशासन और पुलिस पर सरकार के इशारों पर काम करने का आरोप लगाते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अगर समय रहते पुलिस और प्रशासन लोगों की समस्याओं को नहीं सुनता है तो आने वाले दिनों भारतीय जनता पार्टी बेमियादी पड़ाव धौलपुर में डालेगी. कौलारी थाना क्षेत्र में हुई मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज न करने का आरोप लगाते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में जनता की कोई सुनवाई नहीं है. सरकार के पास सिर्फ 1 साल का वक्त बचा है, जिसके बाद आचार संहिता लागू हो जाएगी. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते भाजपा सड़क पर नहीं आई थी, लेकिन अब जनता की समस्या को लेकर भाजपा सड़क पर उतर चुकी है.

    Tags: Dholpur news, Rajasthan news, Satish Poonia, Vasundhara raje

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर