लाइव टीवी

दुष्कर्म का वीडियो वायरल किए जाने पर पीड़िता ने दर्ज कराई FIR, दोनों आरोपी फरार

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 4:20 PM IST
दुष्कर्म का वीडियो वायरल किए जाने पर पीड़िता ने दर्ज कराई FIR, दोनों आरोपी फरार
महिला थाना के एसएचओ यशपाल ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और दुष्कर्म के आरोपियों की तलाश की जा रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने महिला थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के सदर थाना क्षेत्र में 8 माह पूर्व एक 19 वर्षीय विवाहिता की शादी से पहले दुष्कर्म (Rape) कर उसका वीडियो वायरल (Viral Video) करने का मामला सामने आया है. देर रात महिला थाने (Woman Police Station) में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि शादी से पूर्व इसी साल फरवरी माह में वह खेत में गोबर डालने के लिए गई थी. इसी दौरान गांव के ही 2 युवकों ने उसे पकड़ लिया. दोनों युवक उसे खींचकर खेत में ले गए जहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दूसरे युवक ने उसका वीडियो बना लिया.

दुष्कर्म के आरोपियों ने जान से मारने की दी थी धमकी 

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी. इस वजह से पीड़िता चुप रही. पीड़िता ने बताया कि मई माह में शादी हो जाने के बाद वह पांच-छह दिन पहले अपने गांव आई हुई थी. यहां दुष्कर्म के आरोपियों ने उस पर फिर से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना करने पर आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया.

पीड़िता ने FIR में बताया है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी.


दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़िता व उसकी मां को धमकाया

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने महिला थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस बारे में महिला थाना के एसएचओ यशपाल सिंह ने कहा कि गुरुवार 17 अक्तूबर को सदर इलाके की रहने वाली एक विवाहित महिला ने 2 लोगों के खिलाफ बलात्कार और बलात्कार का वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा चुका है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - गहलोत सरकार ने दिया दिवाली Gift, 6 लाख राज्य कर्मचारियों को बोनस की घोषणा
Loading...

ये भी पढ़ें - शहीद की विधवा से 7 साल तक 6 लोगों ने किया रेप, लाखों रुपये और गहने हड़पे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...