लाइव टीवी

धौलपुर: कुख्यात डकैत दशरथ गुर्जर चढ़ा पुलिस के हत्थे, लंबे समय से थी तलाश

News18 Rajasthan
Updated: March 4, 2019, 1:20 PM IST
धौलपुर: कुख्यात डकैत दशरथ गुर्जर चढ़ा पुलिस के हत्थे, लंबे समय से थी तलाश
धौलपुर: कुख्यात डकैत दशरथ गुर्जर चढ़ा पुलिस के हत्थे, लंबे समय से थी तलाश

धौलपुर जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने कुख्यात इनामी डकैत दशरथ गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने रविवार शाम कार्रवाई करते हुए दस हजार रूपए के कुख्यात इनामी डकैत दशरथ गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा के साथ तीन कारतूस भी बरामद किए है. पुलिस के अनुसार आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में था. वहीं पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

सैपऊ थाना के एसएचओ अबजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की ओर से चलाई जा रहे हैं वांछित अपराधियों के अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक धौलपुर अजय सिंह के निर्देशन में अपराधियों और बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत साइबर सेल टीम के इंचार्ज विजय कुमार को लोकेशन मिली कि दस हजार रूपए का कुख्यात इनामी डकैत दशरथ सदर इलाके के पार्वती पुल के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. थाना पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए टीम गठित कर बदमाशों की घेराबंदी की. घेराबंदी के दौरान पुलिस ने डकैत दशरथ गुर्जर भागते हुए दबोच लिया. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी कट्टा के साथ तीन कारतूस भी बरामद किए हैं

पुलिस ने बताया कि बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. आरोपी डकैत, हत्या डकैती व फायरिंग के करीब दर्जनों मामलों में वांछित चल रहा था. बता दें कि डकैत दशरथ खान व खनन में काम करने वालों को चिन्हित कर फायरिंग कर और धमकी देकर अवैध वसूली भी करता था. डकैत दशरथ पतिया गैंग, रामविलास एवं भारत गैंग का सक्रिय सदस्य भी रहा है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है और पूछताछ के बाद कई और वारदातों को भी खुलासा हो सकता है.

( धौलपुर से राकेश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- टोंक पुलिस ने किया डकैत गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- अंतरराज्यीय डकैत गैंग का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार, बड़ी संख्या में हथियार बरामद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर