Home /News /rajasthan /

Rajasthan: पीहर से पत्नी ने साथ आने के किया इनकार तो युवक ने किया सुसाइड, पहुंचा था साले की शादी में

Rajasthan: पीहर से पत्नी ने साथ आने के किया इनकार तो युवक ने किया सुसाइड, पहुंचा था साले की शादी में

धौललपुर के सदर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में पीहर से पत्नी के साथ ना आने पर युवक ने आत्महत्या कर ली.

धौललपुर के सदर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में पीहर से पत्नी के साथ ना आने पर युवक ने आत्महत्या कर ली.

Dholpur News : वह ससुराल के बीवी को अपने साथ ही लेकर आना चाहता था, लेकिन पीहर में शादी होने की वजह से पत्नी ने साथ चलने के इनकार कर दिया. इतनी सी बात पर पति नाराज होकर अकेला ही वापस आ गया, लेकिन उसे पत्नी का साथ न आना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    धौलपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में पत्नी की छोटी सी बात पर नाराज युवक ने आत्महत्या कर ली. दरअसल, वह पत्नी के पीहर (maternal house) से उसके साथ ना आने से हताश था. युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में पत्नी के बयान दर्ज कराने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

    सदर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि सोमवार दोपहर सूरजपुरा गांव में जीतू (35) पुत्र सिरोही लाल बिहारी ने कपूर के पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा. पुलिस ने ग्रामीणों से युवक की मौत के बारे में पूछताछ भी की.

    राजस्थान में बिजली उपभोक्ताओं को तगड़ा झटका, फ्यूल सरचार्ज लगाया, अगले 3 महीने बढ़कर आएगा बिल

    पीहर में शादी के कारण पत्नी ने साथ आने के मना किया
    युवक रविवार को सैपऊ में अपने ससुराल साले की शादी में शामिल होने के लिए गया था. थाना प्रभारी ने बताया कि शादी से लौटने के बाद सोमवार दोपहर खेत में लगे पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.  हादसे की सूचना पर उसकी पत्नी नीरन देवी ससुराल पहुंची. पत्नी ने बताया कि उसका पति उसे वापस लेकर लौटना चाहता था. घर में शादी होने की वजह से उसने मना कर दिया. पत्नी के बयान दर्ज कराने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया.

    Tags: Dholpur news, Rajasthan news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर