लाइव टीवी
Elec-widget

पत्नी का मिला खून से लथपथ शव व पति झूल गया फंदे से, परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 7:22 AM IST
पत्नी का मिला खून से लथपथ शव व पति झूल गया फंदे से, परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार
फांसी के फंदे से झूलने की सांकेतिक तस्वीर

धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के कोलुआ गांव में पत्नी का खून से लथपथ शव मिला, पति का शव फंदे से झूल रहा था. परिजनों ने जल्दी से अंतिम संस्कार कर दिया.

  • Share this:
धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना इलाके के कोलुआ गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पति- पत्नी के शव मिले. पत्नी का शव खून से लथपथ अवस्था में कमरे में पड़ा  मिला तो पति का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देख परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिजन शिवराम ने बताया कि कोलुआ गांव के निवासी 25 वर्षीय सतीश गुर्जर की शादी करीब 3 माह पूर्व 10 जुलाई 2019 को मनिया थाना इलाके के सिगरौली निवासी लक्ष्मी के साथ हुई थी. मृतक सतीश  भरतपुर के एक कोचिंग सेंटर में पटवारी की परीक्षा की तैयारी कर रहा था, तभी घर पर रह रही पत्नी ने  नवरात्रि पर दुर्गा माता की उपासना के बाद पूजा के लिए उसे फोन कर घर पर बुला लिया.

 मां दुर्गा की पूजा की थी पति-पत्नी ने

इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने मां दुर्गा की पूजा- अर्चना की. देवी मां की पूजा  के बाद परिजन खेत पर बाजरा की फसल कटाई के लिए चले गए और पति- पत्नी  दोनों घर पर  रह गए. जब परिजन खेत से काम करके लौटे तो  कमरे के अंदर पत्नी लक्ष्मी का शव खून से लथपथ पड़ा था और पति का शव कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रहा था.

कंचनपुर थाना के एसएचओ बाल कृष्ण ने मीडिया को दी जानकारी


परिजनों ने हादसे की खबर पाकर मृतका लक्ष्मी देवी के पीहर पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को बिना सूचना दिए दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही कंचनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- चलती मोटरसाइकिल से दिनदहाड़े 1.25 लाख रुपए निकालकर फरार हो गए लुटेरे

टोंक के मालपुरा में कर्फ्यू के बाद पसरा पूरी तरह सन्नाटा, दो से हुई पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...