फिर शर्मसार हुआ राजस्‍थान, धौलपुर में बंदूक की नोक पर महिला से गैंगरेप
Dholpur News in Hindi

फिर शर्मसार हुआ राजस्‍थान, धौलपुर में बंदूक की नोक पर महिला से गैंगरेप
पुलिस कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. (प्रतीकातमक फोटो)

गैंगरेप पीड़ि‍ता (Gang Rape Victim) ने बताया कि वह मंदिर गई थीं, जब उनके साथ तमंचे की नोक पर दो युवकों ने बलात्‍कार किया.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मामला धौलपुर के सपाउ (Sapau) इलाके का है. एक 27 वर्षीय महिला के साथ बंदूक की नोक पर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि वह बीते 25 जुलाई को मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी. इसी दौरान दो युवकों ने बाइक से उनका पीछा किया. एनएच-123 पर ओवर ब्रिज के पास बाइक रोक कर रास्ता जाम कर दिया. इसके बाद दोनों युवकों कट्टे की नोक पर महिला के साथ गैंगरेप किया. फिर जान से मारने की धमकी देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.



घर पर पहुंची तो सारी बातें परिजनों को बताई


जब पीड़िता किसी तरह घर पर पहुंची तो सारी बातें परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. महिला का मेडिकल कराकर पर्चा बयान ले लिया गया है.साथ ही कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

तांत्रिक ने किया था रेप
बता दें कि बीते हफ्ते सिरोही जिले के मंडार थाना इलाके में एक भोपा (तांत्रिक) द्वारा इलाज के नाम पर महिला से रेप (Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. आरोप था कि वारदात के बाद भी पीड़िता के सास-ससुर ने मामले को रफा दफा करने की नीयत से बहू को बंधक बना लिया. बाद में जिला प्रशासन के दखल से उसे मुक्त करवाया गया. पुलिस ने आरोपी भोपा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी.

मामले को रफा-दफा करने की कोशिश
जानकारी के अनुसार, वारदात करीब 12 दिन पहले की बताई जा रही थी. महिला की तबीयत खराब होने पर उसके सास-ससुर उसे एक भोपे प्रकाश कुमार के पास लेकर आए. पहली बार तो भोपा झाड़ फूंक करके चला गया. दूसरी बार 8 जुलाई को महिला को भोपा के पास ले जाया गया. इस पर आरोपी भोपा प्रकाश कुमार महिला को परिवार के लोगों से दूर ले जाकर उससे छेड़छाड़ करने लगा. उसके बाद परिवार को बर्बाद करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया. महिला ने जब ये बात अपने सास-ससुर को बताई तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करने को कहा और बहू को घर में ही बंधक बना लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading