लाइव टीवी

खेत में काम रही महिला को गोली मारी, गंभीर हालत में धौलपुर किया रेफर

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 2:41 PM IST
खेत में काम रही महिला को गोली मारी, गंभीर हालत में धौलपुर किया रेफर
40 वर्षीय महिला गुड्डी देवी अपने खेत में खड़ी बाजरे की फसल को काट रही थी. इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने महिला को गोली मार दी.

धौलपुर (Dholpur) जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके में शुक्रवार को एक महिला (Woman) को गोली मार (Shoot) दी गई. वारदात के बाद हमलावर (Attacker) मौके से फरार हो गए. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके में शुक्रवार को एक महिला (Woman) को गोली मार (Shoot) दी गई. वारदात के बाद हमलावर (Attacker) मौके से फरार हो गए. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. महिला को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर (Dholpur refer) किया गया है.

बत्तीपुरा में गांव में हुई फायरिंग की वारदात
पुलिस के अनुसार फायरिंग की वारदात बाड़ी के बत्तीपुरा में गांव में शुक्रवार को सुबह हुई. वहां 40 वर्षीय महिला गुड्डी देवी अपने खेत में खड़ी बाजरे की फसल को काट रही थी. इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने महिला को गोली मार दी. गोली गुड्डी देवी के हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया.

हमले के कारणों का अभी तक नहीं हुआ खुलासा

परिजनों और ग्रामीणों ने महिला को नाजुक हालत में बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी बाड़ी थाना पुलिस को दी. इस संबंध में अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. गोली मारने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वह पीड़िता के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

धौलपुर में लगातार हो रही है फायरिंग की घटनाएं
उल्लेखनीय है कि अलवर और भरतपुर की तरह ही धौलपुर में भी फायरिंग अब आम बात हो चुकी है. धौलपुर में भी अवैध हथियारों की सप्लाई काफी होती है. यहां लोग बेखौफ होकर छोटी-छोटी बातों पर फायरिंग करने से जरा भी नहीं हिचकते हैं.
Loading...

नवरात्र: हिंगलाज माता के दर्शन के लिए इस बार पाकिस्तान नहीं जा सके श्रद्धालु

आहत को राहत: सीएम अशोक गहलोत ने जारी की सिलिकोसिस नीति, ये होंगे प्रावधान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...