मनरेगा के तहत काम पर लगीं महिला मजदूरों पर दबंगों ने किया हमला

धौलपुर जिले की बसई सामंता ग्राम पंचायत के मुरावली गांव में मनरेगा के तहत काम पर लगीं महिला मजदूरों पर दबंगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें चार महिलाएं घायल हो गईं.

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2019, 10:37 PM IST
Rakesh Singhal
Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2019, 10:37 PM IST
धौलपुर जिले की बसई सामंता ग्राम पंचायत के मुरावली गांव में सड़क निर्माण में काम कर रही चार महिला श्रमिकों पर दबंगों ने लाठी डंडों से हमला  कर दिया. हमले में दो महिलाएं और दो युवतियां गंभीर रूप से घायल  हो गईं. परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. धौलपुर सदर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बसई सामंता के गांव मुरावली में मनरेगा योजना के तहत बजरी सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. जिसमें अधिकांश महिला श्रमिक मिट्टी की खुदाई कर सड़क निर्माण कर रही थीं. इसी दौरान गांव के कुछ दबंग पहुंच गए और मिट्टी खुदाई को रोकने लगे. महिला श्रमिकों ने उच्च अधिकारियों से बात करने को कहा तो सभी आक्रोशित हो गए.

करीब एक दर्जन लोगों ने महिला श्रमिकों से गाली गलौज किया. उसके बाद लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. दबंगों के हमले में गीता, श्रीदेवी , मायादेवी और लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को मनरेगा मेट और परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ितों ने सदर थाना पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें-
उन्नाव: दबंगों ने किया सेल्स टैक्स टीम पर जानलेवा हमला, 2 गिरफ्तार


अपहरण में नाकाम दबंगों ने नाबालिग के घर पर किया हमला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...