लाइव टीवी

युवक ने लॉज के कमरे में लगाई फांसी, भाई ने कहा- नशा करता था

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 12:52 PM IST
युवक ने लॉज के कमरे में लगाई फांसी, भाई ने कहा- नशा करता था
पुलिस ने परिजनों के आने के बाद विक्रम के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें सुपुर्द कर दिया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को फंदे से उतरवाया. पुलिस के अनुसार घरेलू कलह (Domestic strife) के चलते युवक ने आत्महत्या (Suicide) की. वहीं भाई ने निहालगंज थाने में विक्रम को नशे का आदी (Addicted to drugs) होना बताया.

  • Share this:
धौलपुर. थर्मल पावर में काम करने आए दिल्ली के युवक ने गृह क्लेश से तंग आकर लॉज के कमरे में फांसी (Suicide) लगाकर जान दे दी. परिजनों के मुताबिक युवक शराब पीने का आदी (Addicted to drugs) था. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से धौलपुर (Dholpur) जिले के थर्मल पावर में काम करने के लिए आए युवक विक्रम ने निहालगंज थाना इलाके के सर्किट हाउस के सामने स्थित अमन लॉज के कमरे में फांसी लगाई. घटना की जानकारी तब हुई जब होटल के कर्मी सुबह युवक को जगाने के लिए पहुंचे.

होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी

होटल मालिक ने निहालगंज थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को फंदे से उतारवाया. पुलिस के अनुसार घरेलू कलह के चलते युवक द्वारा आत्महत्या करना माना जा रहा है. वहीं भाई ने निहालगंज थाने में विक्रम को नशे का आदी होना बताया है.

थर्मल पावर में काम से आया था धौलपुर

मृतक विक्रम पुत्र श्यामदास दिल्ली का रहने वाला था और वहीं की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम करता था. थर्मल पावर में किसी बायोमीट्रिक काम के लिए वह 18 जनवरी को धौलपुर आया था और सर्किट हाउस के सामने अमन लाज में ठहरा हुआ था. मृतक युवक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं. पुलिस ने आज परिजनों के आने के बाद विक्रम के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें सुपुर्द कर दिया.

ये भी पढ़ें - LIVE पंचायत चुनाव-2020: दूसरे चरण का मतदान जारी, सीनियर वोटर बने मिसाल

ये भी पढ़ें - आज होगा राजस्थान की इस हाई प्रोफाइल सरपंच प्रत्याशी के भाग्य का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर