लाइव टीवी

धौलपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान चंबल में गिरने से युवक की मौत

News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2018, 10:14 AM IST
धौलपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान चंबल में गिरने से युवक की मौत
चंबल नदी में देवी प्रतिमा का विसर्जन

दोनों को पानी में डूबते देख मौके पर मौजूद लोगों ने एक युवक को बचा लिया जबकि दूसरे युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
धौलपुर में नवरात्र के बाद विजयादशमी के पर्व पर दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन करते समय दो युवक नदी किनारे बने गढ़्ढे में गिर गए. मौके पर मौजूद लोगों ने एक युवक को बचा लिया जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शुक्रवार को नवरात्रि के समापन पर मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन का सिलसिला देर रात तक जारी रहा. चम्बल नदी और पार्वती नदी के साथ कुंडो में देवी प्रतिमा का विसर्जन किया गया. इस दौरान चंबल नदी में मूर्ति विसर्जन करने आए अल्हेपुरा के दो युवक नदी किनारे बने गड्ढे में गिर गए. यह देख वहां मौजूद लोगों ने एक युवक को तुरंत निकाल लिया, जबकि दूसरे युवक को काफी देर बाद निकाला जा सका.

गांव अल्हेपुरा के लोग देवी प्रतिमा के विसर्जन के लिए गांव से निकले थे. चम्बल नदी के किनारे पहुंचकर सभी प्रतिमा विसर्जन करने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से एक युवक ऋषिकांत नदी में गिर गया और डूबने लगा. उसे बचाने के लिए गांव का एक युवक कूद गया लेकिन वह खुद डूबने लगा.

यह सब देख वहां मौजूद लोग भी दोनों को बचाने के लिए पानी में उतर गए. काफी देर बाद ऋषिकांत को पानी से निकाल जा सका. ऋषिकांत को सीधे जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर पुलिस ने नशीली दवाइयों के साथ 4 को किया गिरफ्तार

( धौलपुर से राकेश सिंघल की रिपोर्ट )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2018, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर