धौलपुर में देखें ऐसे हुई गुंडागर्दी, चलीं लाठियां और घायल हुए आधा दर्जन लोग
Dholpur News in Hindi

राजस्थान के धौलपुर शहर में गुंडागर्दी चरम पर है. ताजा घटना फिर जगन टॉकिज के पास की है. दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

  • Share this:
धौलपुर शहर में इन दिनों गुंडागर्दी अपने चरम पर है. सोमवार देर रात एक बार फिर से बैखौफ गुंडागर्दी का नजारा सामने आया. शहर के मुख्य बाजार जगन चौराहे पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली. जिसमे आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए देर रात को ही जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों के मुताबिक़ जगन टॉकीज के बाहर जूस की अस्थाई दुकान लगाने वाले युवक बनबारी का जगन टॉकीज के भीतर कैंटीन चलाने वाले कांग्रेस के पार्षद नंदकिशोर कुशवाहा और उसके भाइयों से विवाद हुआ था.

जगन टॉकीज के बाहर होती रही मारपीट

इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठियां चलीं. लगातार 15 मिनट तक चौराहे के साथ टॉकीज की कैंटीन में हुई मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.इन दिनों जिले में गुंडागर्दी चरम पर है. कुछ दिनों पहले ही जगन टॉकीज पर दो पक्षों के बीच हुई लाठीभाटा जंग के बाद एक बार फिर से उसी जगह दो गुटों के लाठियों से मारपीट करने पर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं.



पुलिस व्यवस्था है सवालों के घेरे में 
शहर में बीते दिनों में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष के घर फायरिंग,जगन टॉकीज पर असामाजिक तत्वों की मारपीट के साथ डकैती और चोरी की घटनाओ में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगा रहा है. ऐसे में जिले के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

o

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज