Home /News /rajasthan /

BJP में गुटबाजी पर डोटासरा का हमला, बोले- इस पार्टी के टुकड़े-टुकड़े होने वाले हैं

BJP में गुटबाजी पर डोटासरा का हमला, बोले- इस पार्टी के टुकड़े-टुकड़े होने वाले हैं

राजस्थान में बीजेपी के अंदर गुटबाजी पर पीसीसी चीफ डोटासरा.

राजस्थान में बीजेपी के अंदर गुटबाजी पर पीसीसी चीफ डोटासरा.

राजस्थान (Rajasthan) बीजेपी (BJP) के अंदर चल रही गुटबाजी को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने बीजेपी पर हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस (Congress) को तोड़ने का प्रयास करने वाली बीजेपी खुद टूटने वाली है.

अधिक पढ़ें ...
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) बीजेपी (BJP) में चल रही गुटबाजी को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि भाजपा (BJP) को हमारी बद्दुआ लगी है, क्योंकि इन्होंने धन-बल के आधार पर सरकार को तोड़ने का प्रयास किया था लेकिन, कांग्रेस (Congress) पार्टी नहीं टूटी. प्रदेश भाजपा टूटने के कगार पर है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के कुछ ही दिन में टुकड़े- टुकड़े होने वाले हैं.

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रही है. बीजेपी नेता जनता के मुद्दे उठाने की बजाए अपनी ही पार्टी को थकाने और कमजोर करने में लगे हैं. डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा नेता कांग्रेस का तो कुछ नहीं बिगाड़ पाए, लेकिन अब खुद ही गुटबाजी में व्यस्त हैं.

राजस्थान के दो और जिलों में हुई बर्ड फ्लू की पुष्टि, अब तक 13 जिले चपेट में आए



पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि आंदोलनरत किसानों को भाजपा नेता आतंकवादी बताते हैं, जबकि किसानों ने दो बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनवाई है. डोटासरा ने किसानों पर दिए गए मदन दिलावर के बयान पर कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और पीएम मोदी को दिलावर पर कार्रवाई करनी चाहिए. अगर कार्रवाई नहीं होती तो माना जाएगा कि मोदी और शाह भी किसानों के बारे में वही विचार रखते हैं जो दिलावर ने बयान दिया है.

डोटासरा ने कहा कि पदाधिकारी जिलों में जाकर बैठकें करेंगे और स्थानीय निकाय चुनाव के लिए बेहतर उम्मीदवारों का चयन कर सूची प्रदेश कांग्रेस को सौंपेंगे. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा प्रभारी मंत्री जिले में जाने से पहले अब जिला संगठन प्रभारी को सूचित करेंगे साथ ही जिला संगठन प्रभारी को साथ लेकर प्रभार वाले जिलों में मंत्री दौरे करेंगे. डोटासरा ने कहा कि सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाएगा, उन्हें राजनीतिक नियुक्तियों में एडजस्ट किया जाएगा.

Tags: BJP Congress, Crime News, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर