Home /News /rajasthan /

10 year old innocent girl murdered in dungarpur dead body found in drain fear of rape heart wrenching incident rjsr

राजस्थान: 10 साल की मासूम की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव, रेप की आशंका

डूंगरपुर में हुई वारदात के बाद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

डूंगरपुर में हुई वारदात के बाद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

डूंगरपुर में दिल को दहला देने वाली हत्या की वारदात: राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले के सदर थाना इलाके में 10 साल की मासूम की हत्या (Murder) कर शव नाले में फेंक दिया गया. मासूम के शव के हालात को देखने के बाद उसके साथ रेप (Rape) की आशंका जताई जा रही है. बालिका वारदात से पहले घर से लापता हो गई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले में दिल को दहला देने वाली हुई वारदात (Heart-wrenching incident ) में 10 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई. मासूम का शव एक पुलिया के पास नाले में पड़ा मिला है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. मृतका के परिजनों ने पूर्व सरपंच के पोते पर मासूम से रेप करने के बाद उसकी हत्या का (Rape and Murder) आरोप  लगाया है. इस संबंध में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया की बुधवार को सदर थाने में इलाके के व्यक्ति अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसने बताया था कि उसकी 10 साल की बेटी अपने भाई के साथ घर के आंगन में सोई थी. सुबह जब उसका भाई और परिवार वाले सोकर उठे तो पता चला कि बालिका घर पर मौजूद नहीं है. इस पर उसकी काफी तलाश की गई लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया.

नाले में पड़ा मिला मासूम का शव
उसके कुछ समय बाद देर शाम को गांव के पास पुलिया के नीचे नाले में बालिका का शव पड़ा हुआ था. बालिका के तन पर कोई कपड़ा नहीं था. उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकला हुआ था. इसकी जानकारी मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

घटनास्थल पर गांव के ही एक युवक को देखा गया था
प्रारंभिक जांच और पूछताछ सामने आया है कि जहां बालिका का शव मिला है वहां पूर्व सरपंच के पौते को देखा गया था. मृतका के परिजनों ने उसके खिलाफ मासूम से रेप कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में बालिका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. बाद में शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. सदर थाना पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतका के गांव में मातम पसर गया. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर