Home /News /rajasthan /

14 year old minor girl kidnapped and raped accused absconded heart wrenching incident in dungarpur rjsr

घर के आंगन में सो रही थी 14 साल की नाबालिग, बेखौफ बदमाश उठाकर ले गया, दरिंदगी कर हुआ फरार

वारदात 27 अप्रेल की रात को हुई थी.

वारदात 27 अप्रेल की रात को हुई थी.

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बदमाश बेखौफ हो गये हैं. डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना इलाके में एक बदमाश घर के आंगन में सो रही नाबालिग लड़की को रात के अंधेरे में जबरन उठाकर (Kidnapped) ले गया और बाद में रेप (Rape) की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दोवड़ा थाना इलाके में हुई हैवानियत की वारदात
वारदात के समय पीड़िता का भाई ही घर पर था

डूंगरपुर. आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना इलाके में बेखौफ बदमाश घर पर सो रही 14 साल की एक नाबालिग को डरा धमकाकर जबरन उठा (Kidnapped) ले गया. बाद में थोड़ी दूर स्थित स्कूल के पास ले जाकर उससे रेप (Rape) किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया. वहां से पीड़िता जैसे-तैसे करके बचकर अपनी घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इस पर परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

दोवड़ा थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की नाबालिग पीड़िता की मां ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि वह 25 अप्रेल को अपने पीहर गई थी. उसका पति मजदूरी करता है. 27 अप्रेल को उसका पति मजदूरी के बाद घर नहीं जाकर वहीं सो गया. घर पर उसकी नाबालिग बेटी और बेटा अकेले थे. उस दौरान रात के समय बेटी और बेटा घर के आंगन में खाट पर सोए हुये थे.

वारदात के बाद पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया
पीड़िता की मां ने बताया कि आधी रात को तेजपाल कलासुआ निवासी रामगढ़ ढोला बाइक लेकर घर आया. उसने खाट पर सो रही बेटी को उठाकर डराया धमकाया. बाद में उसे जबरन बाइक पर बैठाकर स्कूल के पास ले गया. तेजपाल का साथी उसकी बाइक लेकर वहां से चला गया. बाद में आरोपी तेजपाल ने उसकी बेटी के साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी उसे एक घर पर ले गया और वहां बंद कर दिया.

आरोपी का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
वारदात के एक दिन बाद 29 अप्रेल को उसकी बेटी किसी तरह से वहां भागकर घर आई और आपबीती सुनाई. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं लग पाया है. पुलिस आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही पकड़ा जायेगा.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर