अपना शहर चुनें

States

डूंगरपुर में ट्रक से अवैध शराब के 180 कार्टन जब्त, चालक गिरफ्तार

डूंगरपुर में पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया जब्त
डूंगरपुर में पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया जब्त

डूंगरपुर जिले में पुलिस की ओर से अवैध शराब तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में पुलिस की ओर से अवैध शराब तस्करी (illegal liquor smuggling) के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर (Ratanpur border) पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे ट्रक(truck) को जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर शराब से भरे ट्रक को किया जब्त

मामला बिछीवाड़ा गांव का है. बिछीवाड़ा थानाधिकारी इन्द्रजीत परमार ने बताया की मुखबिर के जरिए उन्हें रतनपुर बॉर्डर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी. पुलिस ने चेकिंग के दौरान ट्रक को रोककर तलाशी ली, तो ट्रक में 180 कार्टन शराब के बरामद हुए.



पुलिस ने 180 कार्टन अवैध शराब के साथ ट्रक चालक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 180 कार्टन अवैध शराब के साथ ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

शराब की कीमत 20 लाख रुपए आंकी गई

पुलिस ने मौके से शराब से भरे ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया. वहीं जब्त की गई 180 कार्टन शराब की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने चालक से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस की माने तो आरोपी से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़: बारूद के ढेर पर शहर, बिना लाइसेंस के व्यापारियों ने खोल दी पटाखे की कई दुकान

यह भी पढ़ें-दिवाली की तैयारी को लेकर मिट्टी खोदने गयी थीं 5 बच्चियां, खदान धसने से दो की हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज