लाइव टीवी

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 7:26 PM IST
डूंगरपुर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप
पीड़िता अपने गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया.

राजस्थान (Rajasthan) में गैंगरेप (Gangrape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब वागड़ इलाके के डूंगरपुर शहर (Dungarpur City) में बस का इंतजार कर रही एक नाबालिग लड़की (Minor girl) का अपहरण (kidnapped) लिया गया. बाद में 4 युवकों (Four youths) ने उससे गैंगरेप किया.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) में गैंगरेप (Gangrape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब वागड़ इलाके के डूंगरपुर शहर (Dungarpur City) में बस का इंतजार कर रही एक नाबालिग लड़की (Minor girl) का अपहरण (kidnapped) लिया गया. बाद में चार युवकों (Four youths) ने उससे गैंगरेप किया. दो युवक पीड़िता का अपहरण कर ले गए और बाद में उन्होंने अपने दो और साथियों को वहां बुला लिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत (Custody) में लिया है. आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना (Medical checkup) करवा लिया है.

बस का इंतजार कर रही थी नाबालिग
पुलिस उपाधीक्षक (एससी-एसटी सेल) विजय कुमार ने बताया कि डूंगरपुर जिले के नाबालिग लड़की अहमदाबाद में मजदूरी करती है. रविवार रात को वह बस से डूंगरपुर लौटी थी. वह डूंगरपुर शहर के तहसील चौराहे पर उतरी थी. यहां पीड़िता अपने गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां आए और उसे घर तक छोड़ने का कहकर बाइक पर बिठा लिया. इसके बाद दोनों युवक नाबालिग को सुरपुर गांव में सुनसान जगह ले गए. वहां दोनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया.

3 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

उसके बाद दोनों बदमाशों ने अपने दो अन्य साथियों को भी वहां बुला लिया. बाद में आए दो युवकों ने भी बारी-बारी से नालाबिग से रेप किया. देर रात नाबालिग किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से छूटकर कोतवाली थाने पहुंची और वहां घटना के बारे में जानकारी दी. इस पर पुलिस ने रात को ही टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने 3 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बकौल पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

राजस्थान:घरवालों ने कर दिया था बेटे का अंतिम संस्कार, वो 20 दिन बाद लौट आया घर

चूरू में महिला से होटल में गैंगरेप, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...