होम /न्यूज /राजस्थान /डूंगरपुर जिले में अवैध शराब से भरी कार बरामद, दो गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले में अवैध शराब से भरी कार बरामद, दो गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले में बिछीवाडा थाना पुलिस ने पालिसोड़ा गांव में अवैध शराब से भरी कार व उसे एस्कॉर्ट कर रही एक बाइक को जब्त किया है.साथ ही शराब तस्करी में लिप्त  दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर जिले में बिछीवाडा थाना पुलिस ने पालिसोड़ा गांव में अवैध शराब से भरी कार व उसे एस्कॉर्ट कर रही एक बाइक को जब्त किया है.साथ ही शराब तस्करी में लिप्त दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर जिले में बिछीवाडा थाना पुलिस ने पालिसोड़ा गांव में अवैध शराब से भरी कार व उसे एस्कॉर्ट कर रही एक बाइक को जब्त क ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर जिले में बिछीवाडा थाना पुलिस ने पालिसोड़ा गांव में कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी कार व उसे एस्कॉर्ट कर रही एक बाइक को जब्त किया है. इसके साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मुखबिर के जरिए पालिसोड़ा से गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर पालिसोड़ा में नाकेबंदी की गई. एक पल्सर बाइक व उसके पीछे आ रही कार को रोककर तलाशी ली गई तो कार में अरुणाचल प्रदेश व राजस्थान निर्मित शराब भरी हुई थी.  पुलिस ने बाइक व कार को जब्त करते हुए कार से 126 बोतल शराब बरामद की. पुलिस बाइक व कार चालक को गिरफ्तार उनसे पूछताछ कर रही है. अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान में इसे अच्छी सफलता माना जा रहा है.

    (रिपोर्ट- जयेश)

     

    Tags: Dungarpur news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें