होम /न्यूज /राजस्थान /डूंगरपुर में फूड पॉयजनिंग से मासूम की मौत, सात बच्चों की तबीयत बिगड़ी

डूंगरपुर में फूड पॉयजनिंग से मासूम की मौत, सात बच्चों की तबीयत बिगड़ी

डूंगरपुर अस्पताल में उपचाराधीन बच्चे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

डूंगरपुर अस्पताल में उपचाराधीन बच्चे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना इलाके में फूड पॉइजनिंग होने से चार वर्षीय एक बालिका की मौत हो गई. फूड पॉयजनिंग से बालिका ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना इलाके में फूड पॉइजनिंग होने से चार वर्षीय एक बालिका की मौत हो गई. फूड पॉयजनिंग से बालिका के सात भाई-बहिन भी बीमार हो गए. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया. वहां पांच बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया गया, जबकि दो बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

    जानकारी के अनुसार विकास नगर निवासी काउड़ा वरहात के परिवार ने सोमवार शाम छाछ के साथ चावल खाए थे. देर रात काउड़ा के 8 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. कुछ समय बाद उसकी चार वर्षीय बेटी माया की मौत हो गई. वहीं सात बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए. परिजन बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, वहां गंभीर बीमार पांच बच्चों को भर्ती कर लिया गया. उनका उपचार किया जा रहा है. दो बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

    बच्चों की हालत खतरे से बाहर
    चिकित्सकों के अनुसार भर्ती बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर है. फूड पॉयजनिंग की सूचना पर रामसागड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    यह भी पढ़ें: डूंगरपुर में भीड़ ने पैंथर की पीट पीटकर कर डाली हत्या, देखती रही पुलिस

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें