लाइव टीवी

घर पहुंचाने के बहाने 12 साल की बच्ची को जीप में बैठाकर किया Rape, चालक हिरासत में
Dungarpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: May 25, 2019, 5:39 PM IST

डूंगरपुर में घर पहुंचाने के बहाने एक चालक ने 12 साल की एक बच्ची को जीप में बैठाकर रेप किया. पुलिस उस चालक हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
डूंगरपुर शहर में सब्जी बेचकर घर लौट रही एक 12 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने अपनी जीप में बैठाया और रास्ते में सुनसान जगह जीप रोककर उसके के साथ बलात्कार किया. लड़की का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए जीप चालक को हिरासत में ले लिया है.

मामले के अनुसार वरदा थाना क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय बालिका रोजाना की तरह मुख्यालय पर सब्जी बेचने आई थी. सब्जी बेचकर देर शाम वह घर लौटने के लिए बस स्टैंड पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी तभी एक जीप चालक आया और पीड़िता के गांव जाने की बात कहकर उसे जीप में बैठा लिया. इसके बाद जीप चालक ने शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर जीप रोक दी और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद आरोपी पीड़िता को लेकर वापस डूंगरपुर आया और बस स्टैंड के पास छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता ने घटना की सूचना अपने परिवारवालों की दी. जिसके बाद परिजन डूंगरपुर पहुंचे और उसकी तबीयत ख़राब होते देख उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और उसे भर्ती कराया. साथ ही घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. फ़िलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने जीप चालक को हिरासत में लेते हुए उसकी जीप भी जब्त की है.
(रिपोर्ट- जयेश)



ये भी पढ़ें- जयपुर: रेप पीड़िता ने जब बर्बरता की सुनाई दास्तान तो उड़े सबके होश, कांस्टेबल गिरफ्तार


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2019, 4:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading